Friday, Mar 1 2024 | Time 12:29 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आयोग ने अभ्यर्थियों का काउंसलिंग कार्यक्रम किया जारी

अजमेर 05 (वार्ता) राजस्थान लोकसेवा आयोग ने राजस्व अधिकारी-ग्रेड द्वितीय एवं अधिशाषी अधिकारी-वर्ग चतुर्थ प्रतियोगी परीक्षा-2022 के तहत जारी विचारित सूची में सम्मिलित अभ्यर्थियों का काउंसलिंग कार्यक्रम जारी किया है।
आयोग सचिव रामनिवास मेहता ने बताया कि आयोग द्वारा 21 नवंबर 2023 को पात्रता जांच के लिए अभ्यर्थियों की विचारित सूची जारी की गई थी। इस सूची में सम्मिलित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग का आयोजन 11 से 13 दिसंबर 2023 तक निर्धारित कार्यक्रमानुसार किया जाएगा।
उन्होंने बताया काउंसलिंग के लिए आयोग की वेबसाइट से विस्तृत आवेदन-पत्र एवं आवश्यक दिशा-निर्देश डाउनलोड कर विस्तृत आवेदन-पत्र (दो प्रतियों में) समस्त प्रविष्टियां पूर्ण कर संबंधित शैक्षणिक, प्रशैक्षणिक, जाति, मूल निवास एवं अन्य दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रतियां (एक प्रति में) संलग्न कर मूल दस्तावेजों के साथ रोल नंबर अनुसार निर्धारित दिनांक एवं समय पर आवश्यक रूप से उपस्थित होना होगा।
राजस्थान नगरपालिका अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा के कर्मचारी एवं स्थानीय निकाय विभाग के मंत्रालयिक सेवा के कर्मचारियों को आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध निर्धारित प्रपत्र में सक्षम अधिकारी द्वारा जारी सेवा प्रमाण-पत्र एवं अन्य दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रतियां (एक प्रति में) भी प्रस्तुत करनी होंगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि काऊंसलिंग के लिए पृथक से कोई बुलावा पत्र जारी नहीं किया जाएगा।
सं रामसिंह
वार्ता
More News
राजस्थान की भाजपा सरकार जनता को कर रही भ्रमित-डोटासरा

राजस्थान की भाजपा सरकार जनता को कर रही भ्रमित-डोटासरा

29 Feb 2024 | 11:24 PM

जयपुर, 29 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर प्रदेश की जनता को भ्रमित करने का आरोप लगाते हुए मांग की है कि उसके द्वारा पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) तथा गत 17 फरवरी को यमुना के जल के लिए हरियाणा सरकार से जो समझौता किया गया है उसे सार्वजनिक कर जनता को सच्चाई से अवगत कराया जाना चाहिए।

see more..
विधानसभा के उत्कृष्ट कर्मी होंगे सम्‍मानित-देवनानी

विधानसभा के उत्कृष्ट कर्मी होंगे सम्‍मानित-देवनानी

29 Feb 2024 | 11:13 PM

जयपुर, 29 फरवरी (वार्ता) राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने कहा है कि गणतन्त्र दिवस और स्वतन्त्रता दिवस पर विधानसभा में आयोजित समारोह में विधानसभा सचिवालय के उत्कृष्ट अधिकारी और कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा।

see more..
image