Saturday, Mar 2 2024 | Time 09:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दिया कुमारी ने गोगामेड़ी हत्याकांड़ की उच्च स्तरीय जांच की मांग की

जयपुर, 06 दिसंबर (वार्ता) सांसद एवं जयपुर के विद्याधरनगर क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक दिया कुमारी ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए कहा है कि आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए।
श्रीमती दिया कुमारी ने कहा कि इस मामले को फास्ट ट्रैक में लेकर आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों को कड़ी सजा नहीं मिलेगी, तब तक ऐसी वारदातें होती रहेंगी। उन्होंने युवाओं से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि प्रशासन अपनी कार्रवाई कर रहा है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस महानिदेशक और कमिश्नर से घटना को लेकर जानकारी ली गई है। उन्होंने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
श्रीमती दिया कुमारी ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार कानून व्यवस्था संभालने में पूरी तरह से असफल रही और यह घटना भी उसी का परिणाम है। उन्होंने कहा कि श्री गोगामेड़ी के सुरक्षा मांगने पर भी प्रदेश सरकार से उन्हें सुरक्षा प्रदान नहीं की। उन्होंने ऐसी घटना का अंदेशा एक इंटरव्यू के दौरान भी जताया था, उसके बावजूद सरकार का ऐसा रवैया बहुत निंदनीय है।
उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस शासन के पिछले पांच वर्षों में कानून व्यवस्था ठप और गैंगवार जैसी घटनाएं आम बात हो चुकी हैं। प्रदेश में न आम आदमी सुरक्षित रहा और न ही महिलाएं। इसका नतीजा कांग्रेस सरकार को इन चुनावों के दौरान मिला जहां जनता ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।
जोरा
वार्ता
More News
गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

01 Mar 2024 | 10:26 PM

जयपुर, 01 मार्च (वार्ता) केंद्रीय कानून, न्याय तथा संस्कृति एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह गत विधानसभा चुनाव में हार की हताशा में राज्य के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगा रहे है।

see more..
image