Sunday, Feb 25 2024 | Time 20:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच के लिए किया गया एसआईटी का गठन

जयपुर 06 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर में दिन दहाड़े श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगमेड़ी की हत्या कर देने के मामले की सघन जांच के लिए एसआईटी गठित की गई हैं।
पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने आज इस मामले की सघन जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) दिनेश एन एम के पर्यवेक्षण में एसआईटी गठित की। श्री मिश्रा ने बताया कि गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों अभियुक्त की पहचान हो गई है। उन्होंने बताया कि एफआईआर दर्ज होते ही दोनों अभियुक्तों पर पांच-पांच लाख रुपए का ईनाम घोषित होगा और इन अभियुक्तों के बारे में जानकारी देने वालों को पांच-पांच लाख रुपए का इनाम मिलेगा।
उन्होंने बताया कि पुलिस तत्परता से हत्यारों की तलाश कर रही है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले राज्यपाल कलराज मिश्र ने इस हत्याकांड के बाद उत्पन्न स्थिति के चलते प्रदेश की कानून एवं शांति व्यवस्था की समीक्षा की और इस संगठित अपराध से उपजे हालात पर निरंतर निगरानी रखे जाने की हिदायत दी। श्री मिश्र ने विशेष रूप से अपराधियों को पकड़े जाने के लिए पुख्ता कार्यवाही सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए। समीक्षा बैठक में राज्यपाल ने कहा कि प्रदेश में कानून एवं शांति व्यवस्था किसी भी स्तर पर नहीं बिगड़े, इसके लिए पुलिस और प्रशासन सभी स्तरों पर प्रभावी कदम उठाए।
जोरा
वार्ता
More News
45 हजार करोड़ की ईआरसीपी पूर्वी राजस्थान के लिए साबित होगी जीवनदायिनी-भजनलाल

45 हजार करोड़ की ईआरसीपी पूर्वी राजस्थान के लिए साबित होगी जीवनदायिनी-भजनलाल

25 Feb 2024 | 8:19 PM

जयपुर, 25 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा है कि 45 हजार करोड़ रूपए की संशोधित पार्वती-कालीसिंध-चंबल परियोजना (एकीकृत ईआरसीपी) पूर्वी राजस्थान के लिए जीवनदायिनी साबित होगी।

see more..
ईआरसीपी का नाम बदलकर लोगों को किया जा रहा है गुमराह-गहलोत

ईआरसीपी का नाम बदलकर लोगों को किया जा रहा है गुमराह-गहलोत

25 Feb 2024 | 8:09 PM

भरतपुर 25 फरवरी (वार्ता) पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) का नाम बदलकर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि ईआरसीपी का नाम बदलने की नौबत क्यों आई।

see more..
image