Saturday, Apr 13 2024 | Time 22:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जोधपुर कारागृह में तलाशी में मिले चार मोबाइल व एक चार्जर

जोधपुर 02 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में जोधपुर केन्द्रीय कारागृह में तलाशी में पुलिस ने एक एंड्रॉयड एवं तीन कीपैड मोबाइल के साथ एक चार्जर बरामद किया गया है। बरामद मोबाइल के कॉल डिटेल व डाटा रिकवर किया जाकर अग्रिम अनुसंधान जारी है।
पुलिस के अनुसार जेल में मोबाइल एवं अन्य निषेध सामग्री के प्रयोग की सूचना पर जोधपुर कमिश्नर रवि दत्त गौड़ निर्देश पर गुरुवार देर रात तक पुलिस- प्रशासन एवं जेल स्टाफ द्वारा संयुक्त रूप से सेंट्रल जेल जोधपुर में तलाशी अभियान चलाया गया।
तलाशी के दौरान एनएलजीडी एवं तलाशी उपकरणों से वार्ड, बैरिक, बिस्तर, शौचालय एवं जेल परिसर की सघन तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान वीवो कंपनी का एंड्राइड मोबाइल मय चार्जर और तीन कीपैड मोबाइल मिले। इस संबंध में थाना रातानाडा में मुकदमा दर्ज कर बरामद मोबाइलों की कॉल डिटेल एवं डाटा रिकवर किया जा रहा है।
रामसिंह.संजय
वार्ता
More News
कांग्रेस आरक्षण समाप्त करने का भ्रम फैला रही है: शाह

कांग्रेस आरक्षण समाप्त करने का भ्रम फैला रही है: शाह

13 Apr 2024 | 9:24 PM

अलवर 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस इस बात का भ्रम फैला रही है कि तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्र में सरकार बनने पर आरक्षण को समाप्त कर दिया जायेगा।

see more..
image