Sunday, Apr 14 2024 | Time 09:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा में दो बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार

कोटा 05 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में कोटा के गुमानपुरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर घेराबंदी करके दो बदमाशों को पिस्तौल और जिंदा कारतूसों के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।
पुलिस अधीक्षक (शहर) शरद चौधरी ने सोमवार को बताया कि शहर की गुमानपुरा थाना पुलिस को मुखबिर से रामचंद्रपुरा के सिटी बस स्टैंड के पास एक संदिग्ध युवक अख्तर अली के खड़े होने की सूचना मिली जिसके बारे में यह संदेह व्यक्त किया गया था कि उसके पास कोई आग्नेय शस्त्र हो सकता है। पुलिस ने घेराबंदी करके अख्तर अली (24) को हिरासत में लेकर जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक देशी पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ।
श्री चौधरी ने बताया कि इसी तरह की एक सूचना के आधार पर गुमानपुरा थाना क्षेत्र के मल्टीपरपज स्कूल के पास से युवक अरबाज (22) को हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक देशी पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद हुआ। प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने यह बताया कि यह हथियार उन्होंने झालावाड़ जिले के झालरापाटन नगर निवासी बुरहानपुर से से खरीदे थे जिसके बारे में पुलिस ने अलग से जांच शुरू कर दी है। दोनों बदमाशों को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।
सं रामसिंह सैनी
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव में अजमेर संसदीय क्षेत्र में भाजपा एवं कांग्रेस में सीधा मुकाबला

लोकसभा चुनाव में अजमेर संसदीय क्षेत्र में भाजपा एवं कांग्रेस में सीधा मुकाबला

13 Apr 2024 | 9:27 PM

अजमेर 13 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में आगामी 26 अप्रैल को दूसरे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के तहत अजमेर संसदीय क्षेत्र में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार सांसद भागीरथ चौधरी और विपक्षी दल कांग्रेस के प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के बीच सीधा मुकाबला होने के आसार हैं।

see more..
कांग्रेस आरक्षण समाप्त करने का भ्रम फैला रही है: शाह

कांग्रेस आरक्षण समाप्त करने का भ्रम फैला रही है: शाह

13 Apr 2024 | 9:24 PM

अलवर 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस इस बात का भ्रम फैला रही है कि तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्र में सरकार बनने पर आरक्षण को समाप्त कर दिया जायेगा।

see more..
image