Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सैनिक स्कूल चित्तौड़गढ़ के कैडेटों ने बढ़ाया स्कूल का गौरव

चित्तौड़गढ़ 21 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के चित्तौड़गढ़ स्थित सैनिक स्कूल के चार छात्रों ने सेना एवं नौ सेना में जाने के लिए आयोजित प्रतियोगी परीक्षा उत्तीर्ण कर एक बार फिर से इस स्कुल का गौरव बढ़ाया है।
स्कूल के सूचना एवं जन सम्पर्क अधिकारी बाबुलाल शिवरान ने बताया कि कैडेट अनिल कुमार, कैडेट विशाल सिंह एवं कैडेट अर्जित सिंह राष्ट्रीय रक्षा अकादमी के 151वें पाठ्यक्रम और नौसेना अकादमी के 113वें कोर्स के लिए चयनित हुए। संघ लोक सेवा आयोग द्वारा तीन सितंबर को आयोजित हुई प्रतिष्ठित राष्ट्रीय रक्षा अकादमी और नौसेना अकादमी परीक्षा 2023 की लिखिल परीक्षा सैनिक स्कूल चित्तौड़गढ़ के 16 कैडेट्स ने उतीर्ण की।
लिखित परीक्षा में अपनी सफलता के बाद ये 16 कैडेट राष्ट्रीय रक्षा अकादमी के 152वें पाठ्यक्रम और नौसेना अकादमी के 114वें कोर्स के माध्यम से सशस्त्र बलों के अधिकारी कैडर में प्रवेश के लिए रक्षा मंत्रालय के सेवा चयन बोर्ड (एसएसबी) द्वारा आयोजित साक्षात्कार में उपस्थित हुए, जिनमें से कैडेट आदित्य राज सिंह, कैडेट सुमित चैधरी एवं कैडेट नितेश पावड़िया सफल रहें।
सं.रामसिंह.संजय
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image