Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:18 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बहुचर्चित एसपी थप्पड प्रकरण में सिंगारिया बरी

अजमेर 21 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में अजमेर से जुड़े बहुचर्चित एसपी थप्पड़ मामले में बुधवार को न्यायालय ने केकड़ी के तत्कालीन विधायक बाबूलाल सिंगारिया को बरी कर दिया।
अजमेर कलेक्टर परिसर से जुड़ा यह मामला 23 वर्ष पुराना 30 जून 2001 का है। जब विधायक श्री सिंगारिया ने आवेश में आकर तब के पुलिस अधीक्षक आलोक त्रिपाठी को थप्पड़ मार दिया था। मामले ने तूल पकड़ा और इसकी गूंज विधानसभा तक में हुई।
बुुधवार को मामले में आदेश की तारीख पेशी पर अतिरिक्त जिला न्यायालय-3 के न्यायाधीश अमर वर्मा ने अपने फैसले में थप्पड़ के आरोपी श्री सिंगारिया को बरी कर दिया। उन्होंने धारा 323 के तहत हिदायत के साथ बरी करने के आदेश दिये हैं।
उल्लेखनीय है कि उक्त थप्पड़ कांड तब हुआ था जब तत्कालीन जिला कलक्टर ऊषा शर्मा की अध्यक्षता में बैठक चल रही थी।
सं.रामसिंह.संजय
वार्ता
More News
मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

17 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 19 अप्रैल को पहले चरण में 12 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के कई नेताओं ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया।

see more..
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image