Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सेना में विंग कमांडर रहे शर्मा ने मांगी अलवर से भाजपा टिकट

अलवर 21 फरवरी (वार्ता) वायु सेना में विंग कमांडर रहे सतीश शर्मा ने अलवर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की टिकट पर दावेदारी ठोकी है।
वह वायु सेना से इस्तीफा देकर पिछले 10 साल से भाजपा से जुड़े श्री शर्मा ने बुधवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में यह दावेदारी की। विंग कमांडर रहे श्री शर्मा पाक के बालाकोट एयर स्ट्राइक के मिशन में शामिल थे और उस वक्त वह ज्वाइंट डायरेक्टर के पद पर थे। उन्होंने बताया कि करीब हम 150 सैनिक थे जो इस मिशन में जुड़े हुए थे।
कांग्रेस और अन्य नेताओं द्वारा बालकोट एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने के सवाल पर उन्होंने बताया कि कांग्रेस और पाकिस्तान ने अपनी नाकामी को छुपाने के लिए बालाकोट स्ट्राइक के सबूत मांगे।
अलवर में किन मुद्दों पर मुद्दों पर चुनाव लड़ने के सवाल उन्होंने कहा कि सबसे प्रमुख मुद्दा अलवर के विकास का होगा। यहां पानी की समस्या है, उसको दूर किया जाएगा। गो हत्या के अपराधों को उग्रवाद आतंकवाद के रूप में खत्म किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अलवर में सुरक्षा एक बहुत बड़ा मुद्दा है जिससे यहां निवेशक आएंगे तो पर्यटन और उद्योगों को बढ़ावा मिलेगा।
सं.रामसिंह.संजय
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image