Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पांच हजार रुपये का इनामी वांछित बदमाश गिरफ्तार

जयपुर 21 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में बाडमेर जिले में 17 महीनों से वांछित पांच हजार रुपए के इनामी बदमाश महाराज उर्फ जितेंद्र टांक को बुधवार को पुलिस ने जोधपुर के चैपासनी क्षेत्र से गिरफ्तार किया।
अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि बुधवार को टीम को इनामी बदमाश महाराज उर्फ जितेंद्र के जोधपुर में होने की सूचना मिली। टीम ने सूचना को विकसित कर चैपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र से आरोपी को डिटेन कर लिया।
प्रेम विवाह से खफा लड़की के परिजन 10 जुलाई 2022 को बाड़मेर के लक्ष्मी नगर निवासी बेटी के पति मोती सिंह भाटी को पांच बत्ती चैराहे से बोलेरो गाड़ी में अगवा कर ले गए। पहले गाड़ी में मारपीट की फिर देरासर के पास गाड़ी से नीचे उतारकर लाठी-डंडों से पीटा। पीड़ित की रिपोर्ट के अनुसार चाकू से वार कर आरोपियों ने पिस्टल से फायर भी किए। मामले में आरोपी महाराज उर्फ जितेंद्र टांक घटना के समय से ही फरार चल रहा था।
सं.रामसिंह.संजय
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image