Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:48 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हथियार सप्लाई करने वाला बदमाश गिरफ्तार, नौ अवैध देशी पिस्टल जब्त

जयपुर 21 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में एंटीगैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) की सूचना पर करौली जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने अवैध हथियारों के सप्लायर गोविंद मीना को गिरफ्तार कर नौ देशी पिस्टल 16 मैगजीन एवं दो गोलियां बरामद किये है।
अतिरिक्त महानिदेशक एजीटीएफ दिनेश एमएन ने बताया कि टीम को सूचना मिली थी कि गोविंद मीना शेखावाटी क्षेत्र की राजू ठेठ गैंग को अवैध हथियारों की सप्लाई करता है। इसके लिए गठित टीम द्वारा सूचना को विकसित किया गया तो जानकारी मिली कि आरोपी ने करौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्टेडियम के सामने स्थित मीरा कॉलोनी में किराए से कमरा ले रखा है। कमरे पर अगर दबिश दी जाए तो भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद हो सकते हैं। इस सूचना से पुलिस टीम द्वारा तुरंत ही दबिश दे गई।
पुलिस टीम को देखते ही सभी इधर-उधर भागने लगे। घेर कर पुलिस ने हाथ मे बैग लेकर भागे बदमाश गोविंद मीना को दबोच लिया। बैग की तलाशी ली गई तो उसमें नौ देशी पिस्टल मय मैगजीन, सात अतिरिक्त मैगजीन एवं दो जिंदा कारतूस मिले। पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
सं.रामसिंह.संजय
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image