Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लाल बत्ती पर रुका मुख्यमंत्री का काफिला

जयपुर, 21 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में मुख्यमंत्री का काफिला आमजन की तरह यातायात की लालबत्ती पर रुका।
श्री शर्मा बुधवार रात हवाई अड्डे से मुख्यमंत्री आवास (ओटीएस) जाते समय रास्ते में पड़ने वाले एक चौराहे पर लाल बत्ती हो जाने पर उनका काफिला रुका और जब तक हरी बत्ती नहीं हुई उनका काफिला खड़ा रहा। मुख्यमंत्री को भीड़ में पाकर लोग गाड़ियों से वीडियो एवं फोटो भी लेते नजर आए।
मुख्यमंत्री ने शहर में उनके काफिले के निकलते समय आमजन को होने वाली परेशानी को दूर करने के लिए लाल बत्ती पर अपना काफिला रुकवाने का फैसला किया है। इस कारण उन्होंने यह संवेदनशील निर्णय लिया और वह अब आम राहगीर की तरह यातायात में चलेंगे।
श्री शर्मा ने पुलिस महानिदेशक यू. आर. साहू से कहा था कि उनके काफिले की वजह से यातायात रोक दिए जाने से आम लोगों को परेशानी होती है और उनका वक्त भी जाया होता है। श्री साहू ने मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप जयपुर पुलिस आयुक्त को इस संबंध में निर्देश दिए हैं। इस निर्देश के बाद हवाई अड्डे से ओटीएस जाते समय रास्ते में लाल बत्ती होने पर मुख्यमंत्री का काफिला रुका।
अब तक मुख्यमंत्री के काफिले की रवानगी से पहले शहर में यातायात रोक लिया जाता था जिससे आमजन को कई बार जाम का सामना करना पड़ता था। मुख्यमंत्री ने एक बार पहले भी अपना काफिला रुकवा कर एम्बुलेंस को आगे निकलवाया था। उनकी इस पहल से गंभीर मरीजों को भी जाम से राहत मिलेगी।
जोरा
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image