Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनू में कार पलटने से डॉक्टर की मौत

झुंझुनू 22 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू शहर से 10 किलोमीटर दूर सोती रोड पर कार पलटने से उसमें सवार तीन व्यक्तियों में एक डाक्टर की मौत हो गई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार अनुसार मृतक की पहचान डॉ. अर्पित कालेर (34) के रूप में हुई है। जो अपने दो दोस्तों के साथ कल देर रात बुड़ाना से झुंझुनूं शहर लौट रहे थे। सभी किसी समारोह में शामिल होने के लिए बुडाना गए थे। झुंझुनू लौटते समय देर रात करीब एक बजे सोती गांव के पास कार के सामने अचानक मवेशी के आ जाने से कार बेकाबू हो गई। कार अनियंत्रित होकर बीड़ का लोहे का जाल तोड़कर अन्दर घुस गई और पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
झुंझुनूं सदर थाना के हेड कॉन्स्टेबल विरेन्द्र कुमार ने बताया कि देर रात ढाई बजे सदर थाना क्षेत्र के सोती रोड पर हादसे की सूचना मिली। कार में तीन लोग सवार थे। सभी पीड़ितों को कार से बाहर निकालकर झुंझुनू के बीडीके अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने डॉ अर्पित को मृत घोषित कर दिया और अन्य घायल दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
सूचना मिलने के बाद पूर्व पीएमओ डॉ. शुभकरण सिंह कालेर सहित परिजन अस्पताल पहुंचे। अर्पित का शव आज सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।
सं रामसिंह, उप्रेती
वार्ता
image