Sunday, Apr 14 2024 | Time 10:48 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भजनलाल के पैतृक गांव में राजीव गांधी युवा मित्रों से मारपीट का आरोप

भरतपुर 28 फरवरी (वार्ता) रोजगार की मांग को लेकर राजस्थान की राजधानी जयपुर में पिछले दो महीनों से धरना दे रहे राजीव गांधी युवा मित्रों पर बुधवार को मुख्यमंत्री भजनलाल के पैतृक गांव अटारी में हमला कर मारपीट करने से अफरातफरी फैल गयी।
राजीव गांधी युवा मित्रों का आरोप है कि पुलिस की मौजूदगी में गांव के सरपंच एवं उनके लोगों ने महिला युवा मित्रों सहित उनके साथ छीनाझपटी कर उनके मोबाइल फोन छीन लिए और उन्हें खेतो में दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया। पुलिस ने महिला युवा मित्रों सहित करीब तीन दर्जन से अधिक युवा मित्रों को हिरासत में लिया है।
गौरतलब है कि अपनी मांगों के समर्थन में बड़ी संख्या में राजीव गांधी युवा मित्र आज अटारी गांव से भरतपुर तक गांधीवादी तरीके से बाइक रैली निकालने के लिए मुख्यमंत्री के पैतृक गांव अटारी में इकट्ठे हुए थे। युवा मित्रो का कहना है कि वे रोजगार की मांग को लेकर अटारी से भरतपुर तक बाइक रैली निकालकर मुख्यमंत्री के माता-पिता को भरतपुर में ज्ञापन देना चाहते थे।
सं रामसिंह अशोक
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव में अजमेर संसदीय क्षेत्र में भाजपा एवं कांग्रेस में सीधा मुकाबला

लोकसभा चुनाव में अजमेर संसदीय क्षेत्र में भाजपा एवं कांग्रेस में सीधा मुकाबला

13 Apr 2024 | 9:27 PM

अजमेर 13 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में आगामी 26 अप्रैल को दूसरे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के तहत अजमेर संसदीय क्षेत्र में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार सांसद भागीरथ चौधरी और विपक्षी दल कांग्रेस के प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के बीच सीधा मुकाबला होने के आसार हैं।

see more..
कांग्रेस आरक्षण समाप्त करने का भ्रम फैला रही है: शाह

कांग्रेस आरक्षण समाप्त करने का भ्रम फैला रही है: शाह

13 Apr 2024 | 9:24 PM

अलवर 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस इस बात का भ्रम फैला रही है कि तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्र में सरकार बनने पर आरक्षण को समाप्त कर दिया जायेगा।

see more..
image