Saturday, Apr 13 2024 | Time 01:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में तीन वाहन चोर गिरफ्तार, 18 मोटरसाइकिलें बरामद

हनुमानगढ़, 28 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ जिले के टाउन थाना क्षेत्र में पुलिस ने बुधवार को दुपहिया वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा करते हुये तीन वाहन चोर को गिरफ्तार कर चोरी की 18 मोटरसाइकिलें और 10 चेसिस तथा चार स्क्रैप इंजन बरामद किए।
जिला पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि भांभू वाली ढाणी निवासी देवेंद्र जाट की बाइक हनुमानगढ़ टाउन इलाके में सेंट्रल पार्क के पास से चोरी हो जाने की रिपोर्ट पर गठित पुलिस टीम द्वारा तकनीकी सहायता एवं मानवीय आसूचना के आधार पर अबोहर जिला फाजिल्का पंजाब निवासी वाहन चोर कनु सोनी (36) को गिरफ्तार किया।
गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर हनुमानगढ़ टाउन क्षेत्र निवासी कबाड़ी प्रिंस अरोड़ा (30) एवं रोहित अरोड़ा (27) को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों के विरुद्ध पहले भी एक प्रकरण एनडीपीएस और चार प्रकरण मारपीट के दर्ज है।
रामसिंह अशोक
वार्ता
More News
जीजेईपीसी ने जयपुर में विशेष रत्न एवं आभूषण शो का शुभारंभ किया

जीजेईपीसी ने जयपुर में विशेष रत्न एवं आभूषण शो का शुभारंभ किया

12 Apr 2024 | 10:36 PM

जयपुर, 12 अप्रैल (वार्ता) देश में रत्न और आभूषण उद्योग की सर्वोच्च संस्था रत्न एवं आभूषण निर्यात संवर्धन परिषद (जीजेईपीसी) ने जयपुर में अंतरराष्ट्रीय खरीददारों के लिए तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय रत्न और आभूषण शो के तीसरे संस्करण का शुक्रवार को शुभारंभ किया।

see more..
image