Saturday, Apr 13 2024 | Time 02:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में वांछित 20 हजार का इनामी गिरफ्तार

करौली, 28 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में करौली जिले के श्रीमहावीरजी थाना क्षेत्र में पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में छह महीने से फरार चल रहे आरोपी पदम सिंह गुर्जर को बुधवार को गिरफ्तार किया।
जिला पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा ने बताया कि किन्दूरी निवासी पदमसिंह जिले में टॉप 10 में वांछित आरोपी था। इसकी गिरफ्तारी के लिए 20 हजार रुपये का इनाम घोषित है। पुलिस को सूचना मिली कि इनामी अभियुक्त पदम सिंह अपने गांव आया हुआ है। सूचना पर एसएचओ श्रीमहावीरजी कैलाश चंद एवं डीएसटी प्रभारी रामवीर सिंह एएसआई के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा आरोपी के गांव में दबिश दी गई।
पुलिस टीम को देख आरोपी पदम सिंह अपने खेत से बीहड़ की तरफ भागने लगा। जिसका पीछा कर पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी के विरुद्ध थाना श्रीमहावीरजी एवं नई मंडी हिंडौन में मारपीट एवं अवैध मादक पदार्थ तस्करी के 9 प्रकरण दर्ज हैं।
रामसिंह अशोक
वार्ता
More News
जीजेईपीसी ने जयपुर में विशेष रत्न एवं आभूषण शो का शुभारंभ किया

जीजेईपीसी ने जयपुर में विशेष रत्न एवं आभूषण शो का शुभारंभ किया

12 Apr 2024 | 10:36 PM

जयपुर, 12 अप्रैल (वार्ता) देश में रत्न और आभूषण उद्योग की सर्वोच्च संस्था रत्न एवं आभूषण निर्यात संवर्धन परिषद (जीजेईपीसी) ने जयपुर में अंतरराष्ट्रीय खरीददारों के लिए तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय रत्न और आभूषण शो के तीसरे संस्करण का शुक्रवार को शुभारंभ किया।

see more..
image