Monday, May 27 2024 | Time 12:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बदमाश के ठिकाने से 66 किलो अवैध डोडा पोस्त जब्त

बाड़मेर, 23 मार्च (वार्ता) राजस्थान के बाड़मेर में डीएसटी एवं पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर इनामी एवं पैरोल से फरार एक बदमाश के ठिकाने पर दबिश देकर 66 किलो अवैध डोडा पोस्त, एक पिस्टल मय सात कारतूस एवं एक फॉर्च्यूनर एवं स्विफ्ट कार की जब्त की है।
इस दौरान इनामी बदमाश पुलिस की भनक लगते ही अपने साथी समेत फरार हो गया।
जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि इनामी अपराधी एवं पैरोल से फरार मुलजिम ठाकराराम जाट निवासी बढसरा थाना बायतु जिला बालोतरा के बारे में सूचना मिली थी कि वह खानजी का तला (चैखला) निवासी जितेंद्र उर्फ जेठालाल जाट के घर आया हुआ है।
गठित टीम द्वारा सूचना के अनुसार खानजी का तला में जितेंद्र सिंह के घर दबिश दी तो पुलिस की भनक लगते ही जितेंद्र एवं ठाकरा राम एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में बैठकर भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा किया तो पानी के टांके से गाड़ी टकराने पर बदमाश, फॉर्च्यूनर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। मौके पर मिली फॉर्च्यूनर व स्विफ्ट डिजायर कार की तलाशी लेने पर 66 किलो 900 ग्राम अवैध डोडा पोस्त और एक पिस्टल व सात जिंदा कारतूस मिले।
रामसिंह सैनी
वार्ता
More News
अधिकारियों को बिना एसी, कूलर के कार्यालयों में बैठने पर मजबूर करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

अधिकारियों को बिना एसी, कूलर के कार्यालयों में बैठने पर मजबूर करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

26 May 2024 | 10:29 PM

कोटा, 26 मई (वार्ता) राजस्थान में कोटा में आमजन को विद्युत कटौती से हो रही परेशानी के चलते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता विद्युत आपूर्ति करने वाली निजी कम्पनी के अधिकारियों को विद्युत उपकरणों के बिना अपने कार्यालयों में बैठने को मजबूर करेंगे।

see more..
image