Monday, May 27 2024 | Time 13:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


50 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

कोटा, 23 मार्च (वार्ता) राजस्थान के कोटा में थाना किशोरपुरा, एजीटीएफ एवं साइबर सेल की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुये चोरी के मामले में 10 महीनों से वांछित 50 हजार के इनामी बदमाश लाखन पारदी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षका डॉ अमृता दुहन ने बताया कि 19 मई 2023 की अलसुबह अज्ञात चोर वल्लभनगर निवासी व्यापारी चिराग जैन के घर मे खिड़की काट कर घुस गये। जिस कमरे में सब सो रहे थे। उन कमरों के बाहर से कुंडी लगा दी और अलमारी के ताले तोड़ करीब 5-6 लाख नकद एवं सोने-चांदी के जेवरात व महंगा सामान ले गए। घटना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर 13 जून 2023 को आरोपी कृष्णा उर्फ अतर सिंह मीणा (30) निवासी थाना कुम्भराज एवं जंगू उर्फ जंग बहादुर (28) को गिरफ्तार कर लिया था।
इन दोनों के अतिरिक्त घटना में शामिल 7 अन्य मुलजिम मध्य प्रदेश के होने एवं लगातार फरार चलने की वजह से उनकी गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस ने 25-25 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की गई। जिसे बाद में आईजी रेंज रवि दत्त गौड़ द्वारा बढाकर 50-50 हजार रुपए किया गया।
इसके लिए गठित की गई विशेष टीम ने द्वारा आपसी सामंजस्य स्थापित कर कोटा, बारां, जयपुर, दिल्ली और मध्य प्रदेश के गुना में तलाश करने के बाद आरोपी लाखन पारदी 47 को कोटा से गिरफ्तार कर लिया।
रामसिंह सैनी
वार्ता
More News
अधिकारियों को बिना एसी, कूलर के कार्यालयों में बैठने पर मजबूर करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

अधिकारियों को बिना एसी, कूलर के कार्यालयों में बैठने पर मजबूर करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

26 May 2024 | 10:29 PM

कोटा, 26 मई (वार्ता) राजस्थान में कोटा में आमजन को विद्युत कटौती से हो रही परेशानी के चलते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता विद्युत आपूर्ति करने वाली निजी कम्पनी के अधिकारियों को विद्युत उपकरणों के बिना अपने कार्यालयों में बैठने को मजबूर करेंगे।

see more..
image