Monday, May 27 2024 | Time 12:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा से लापता हुआ कोचिंग छात्र मथुरा में मिला

कोटा, 23 मार्च (वार्ता) राजस्थान के कोटा में कोचिंग कर रहा एक कोचिंग छात्र सौरभ कुमार शनिवार को उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे स्टेशन से दस्तयाब किया गया।
पुलिस अधीक्षक (शहर) डॉ. अमृता दुहान ने बताया कि शहर में रहकर कोचिंग कर रहा झारखण्ड़ प्रांत का छात्र सौरभ कुमार राय (19) अपने कुन्हाडी स्थित एक निजी हॉस्टल से लापता हो गया था। इस बारे में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कोचिंग छात्र का सेलफोन भी उसके कमरे से बरामद किया। सीसीटीवी कैमरा की जांच करने पर यह सामने आया कि वह हॉस्टल के रजिस्टर पर हस्ताक्षर कर बाहर जाता हुआ दिखाई दे रहा है।
पुलिस ने आसपास के इलाके सहित रोडवेज बस स्टेंड,रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे। कोटा पुलिस ने कोचिंग छात्र सौरभ राय के लापता होने के बारे में उसके पिता अनिल कुमार राय को सूचना दी तो वे घबरा गए, लेकिन पुलिस ने उन्हें सांत्वना दी और कहा कि उनका पुत्र किसी ओर फोन के जरिए उनसे संपर्क करने की कोशिश कर सकता है इसलिए जो भी फोन कॉल आए, उसे जरूर उठायें। पुलिस का अनुमान सही निकला और कोचिंग छात्र ने अपने घर वालों को किसी ओर सेलफोन से संपर्क किया।
सं रामसिंह सैनी
वार्ता
More News
अधिकारियों को बिना एसी, कूलर के कार्यालयों में बैठने पर मजबूर करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

अधिकारियों को बिना एसी, कूलर के कार्यालयों में बैठने पर मजबूर करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

26 May 2024 | 10:29 PM

कोटा, 26 मई (वार्ता) राजस्थान में कोटा में आमजन को विद्युत कटौती से हो रही परेशानी के चलते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता विद्युत आपूर्ति करने वाली निजी कम्पनी के अधिकारियों को विद्युत उपकरणों के बिना अपने कार्यालयों में बैठने को मजबूर करेंगे।

see more..
image