Thursday, Jun 13 2024 | Time 09:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा में देशी पिस्तौल चल जाने से युवक की मौत

कोटा, 01 मई (वार्ता) राजस्थान के कोटा में गैरकानूनी देशी पिस्तौल के साथ छेड़छाड़ करना एक युवक को महंगा पड़ा और अचानक पिस्तौल से गोली चल जाने से उसकी मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से झालावाड़ जिले के मनोहर थाना कस्बा निवासी यशवंत मालव (22) पिछले कुछ दिनों से अपने रिश्तेदारी में मिलने कोटा आया हुआ था। तीन बहनों का वह इकलौता भाई था। बुधवार सुबह वह महावीर नगर थाना क्षेत्र के एक सामुदायिक भवन के पास चाय की होटल पर गया था जहां वह दोस्त के साथ देशी पिस्तौल से रील बना रहा था, तभी अचानक पिस्तौल चल गई जिसकी गोली उसके साने में जा लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
घायल यशवंत को उसके साथी कोटा मेड़िकल कॉलेज के संलग्न चिकित्सालय ले गए जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसकेे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद महावीर नगर थाना पुलिस अस्पताल पहुंच गई और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया जिसका परिवारजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।
पुलिस मृतक के मित्र को पूछताछ के लिए पुलिस थाना ले गई है और यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि पिस्तौल किसकी थी और कहां से लाई गई थी।
सं.रामसिंह.संजय
वार्ता
image