Sunday, Jun 23 2024 | Time 08:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


उदयपुर में मेट्रो ड्रीमलैंड मेला चार मई से

उदयपुर 02 मई (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में जोधाणा पब्लिसिटी द्वारा चार मई से 30 दिवसीय मेट्रो ड्रीमलैंड मेले का आगाज होगा।
जोधाणा पब्लिसिटी के दिनेश गौड़ ने बताया कि शहर की फतह स्कूल मैदान पर आयोजित होने वाले मेले में इस बार हस्तशिल्प उत्पादों की बहुत बड़ी श्रृंखला उपलब्ध है। देश के सभी हिस्सों से हस्तशिल्पी अपने द्वारा हस्तनिर्मित उत्पाद लेकर इस आयोजन में भाग लिया है।
उन्होंने बताया कि मेले में डिस्काउंट के साथ कई आकर्षक स्कीम भी लॉन्च की जायेंगी, जिसका फायदा जनता को मिलेगा। फर्नीचर हैंडलूम कपड़े वे ज्वेलरी सहित कई स्टॉल्स लगेगी।
रामसिंह.श्रवण
वार्ता
More News
संरक्षित बीजों के महत्त्व को दर्शाने और आदान-प्रदान के लिए बीज उत्सव में जुटे हजारों आदिवासी

संरक्षित बीजों के महत्त्व को दर्शाने और आदान-प्रदान के लिए बीज उत्सव में जुटे हजारों आदिवासी

22 Jun 2024 | 10:44 PM

बांसवाड़ा 22 जून (वार्ता) वर्तमान परिस्थितियों में जलवायु के अनुकूल स्थानीय बीजों की प्रजातियों को विलुप्त होने से बचाने और उन्हें बढ़ावा देने एवं उच्च गुणवत्तावाली पोषक फसलों के परंपरागत बीजों का संरक्षण कर पारंपरिक कृषि पद्धतियों को पुनर्जीवित करने के उद्देश्य से आदिवासी समुदाय ने राजस्थान, मध्यप्रदेश, और गुजरात के संगम स्थलों के आदिवासी क्षेत्रों में 18 से 22 जून तक बीज महोत्सव आयोजित किया।

see more..
पूनियां ने पायलट बनने पर किसान परिवार की गरिमा को दी बधाई

पूनियां ने पायलट बनने पर किसान परिवार की गरिमा को दी बधाई

22 Jun 2024 | 10:39 PM

जयपुर 22 जून (वार्ता) राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने बाड़मेर जिले में किसान परिवार की बेटी गरिमा चौधरी के पायलट बनने पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि गरिमा ने बेटियां भी बेटों से कम नहीं, कहावत को चरितार्थ किया है।

see more..
image