Sunday, Jun 23 2024 | Time 08:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तस्करी में वांछित 10 हजार रुपये का इनामी आरोपी गिरफ्तार

बाड़मेर 07 मई (वार्ता) राजस्थान के बाडमेर जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में करीब एक साल से फरार चल रहे इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
जिला पुलिस अधीक्षक नरेन्द्रसिंह मीना ने बताया कि आरोपी प्रभु लाल जाट (42) निवासी सोनियाणा थाना भदेसर जिला चित्तौड़गढ़ को सदर थाना पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी पर 10 हजार रूपए का इनाम घोषित है।
उन्होंने बताया कि एक साल से फरार चल रहे आरोपी प्रभु लाल की गिरफ्तारी के लिए एसएचओ सदर सत्य प्रकाश के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई।
गठित टीम द्वारा आरोपी की तलाश के लिए सभी संभावित स्थानों पर दबिश दी गई। इसी दौरान मुखबिर से मिली सूचना एवं तकनीकी सहयोग से पुलिस ने इनामी आरोपी प्रभु लाल जाट को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे अग्रिम अनुसंधान एवं पूछताछ की जा रही है।
रामसिंह , जांगिड़
वार्ता
More News
संरक्षित बीजों के महत्त्व को दर्शाने और आदान-प्रदान के लिए बीज उत्सव में जुटे हजारों आदिवासी

संरक्षित बीजों के महत्त्व को दर्शाने और आदान-प्रदान के लिए बीज उत्सव में जुटे हजारों आदिवासी

22 Jun 2024 | 10:44 PM

बांसवाड़ा 22 जून (वार्ता) वर्तमान परिस्थितियों में जलवायु के अनुकूल स्थानीय बीजों की प्रजातियों को विलुप्त होने से बचाने और उन्हें बढ़ावा देने एवं उच्च गुणवत्तावाली पोषक फसलों के परंपरागत बीजों का संरक्षण कर पारंपरिक कृषि पद्धतियों को पुनर्जीवित करने के उद्देश्य से आदिवासी समुदाय ने राजस्थान, मध्यप्रदेश, और गुजरात के संगम स्थलों के आदिवासी क्षेत्रों में 18 से 22 जून तक बीज महोत्सव आयोजित किया।

see more..
पूनियां ने पायलट बनने पर किसान परिवार की गरिमा को दी बधाई

पूनियां ने पायलट बनने पर किसान परिवार की गरिमा को दी बधाई

22 Jun 2024 | 10:39 PM

जयपुर 22 जून (वार्ता) राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने बाड़मेर जिले में किसान परिवार की बेटी गरिमा चौधरी के पायलट बनने पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि गरिमा ने बेटियां भी बेटों से कम नहीं, कहावत को चरितार्थ किया है।

see more..
image