Thursday, Jun 13 2024 | Time 09:50 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गुजरात से टैक्सी किराए पर लाकर की लूट, दो गिरफ्तार

बाड़मेर 10 मई (वार्ता) राजस्थान में बाडमेर जिले की डीएसटी एवं पुलिस ने गुजरात से टैक्सी कार किराए पर लाकर चालक के साथ मारपीट कर लूट की वारदात का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर दो नाबालिगों को संरक्षण में लिया है।
जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि उत्तर प्रदेश के इटावा निवासी कुश यादव ने रिपोर्ट दी कि वह अहमदाबाद में टैक्सी चलाता है। 8 मई को तीन युवक 5 दिन की ट्रिप की कहकर किराए पर चलने को कहा। जिसमें से एक ने अपनी आईडी अचलाराम निवासी थाना ग्रामीण की दी। 9 मई की सुबह वे जब दांता गांव के पास पहुंचे तो तीनों ने लघु शंका की कहकर टैक्सी रूकवाई और जान से मारने की धमकी देते हुए टैक्सी लूटकर भाग गए।
पुलिस ने वारदात को गम्भीरता से लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एवं डीएसटी प्रभारी अमीन खान के नेतृत्व में गठित की गई विशेष टीम द्वारा आसूचना व तकनीकी सहायता से मुलजिम अचलाराम एवं उसके भाई मगाराम को गिरफ्तार कर लूटी गई कार बरामद की।
पूछताछ में इन्होंने दो अन्य नाबालिग साथियों के साथ मिलकर टैक्सी कार लूटना स्वीकार किया। इस पर दोनों नाबालिकों को संरक्षण में लिया गया। मामले में आरोपियों से अग्रिम अनुसंधान व पूछताछ की जा रही है।
रामसिंह , जांगिड़
वार्ता
image