Sunday, Jun 23 2024 | Time 06:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत का मोदी पर बयान हास्यास्पद-जोशी

जयपुर, 10 मई (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दिए गए बयान को हास्यास्पद बताते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव परिणाम आगामी चार जून तक वह ऐसे बयान देकर अपना दिल बहला सकते हैं और खुश हो सकते हैं।
श्री जोशी ने अपने बयान में कहा कि चुनाव परिणाम के बाद श्री गहलोत अपने घर से बाहर निकलने में एवं प्रदेश की जनता को अपना मुंह दिखा पाने में शर्म महसूस करेंगे। प्रदेश की जनता पांच महीने पहले ही कांग्रेस को आईना दिखा चुकी है। जिसके नेतृत्व को प्रदेश की जनता ने नकारा है। वह अनर्गल बयानबाजी कर जनता को भ्रमित करने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा जहां इस लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों और कल्याणकारी योजना को लेकर जनता के बीच वोट मांग रही हैं वहीं कांग्रेस जाति, धर्म के नाम पर भड़काकर सत्ता में आना चाहती है। जनता इनकी कुत्सित रणनीतियों को पहचान चुकी है। चार जून को लोकसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद ये अपने घर से नहीं निकल पाएंगे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की साम्प्रदायिक और जातिवादी सोच के कारण देश पहले ही भारी नुकसान सह चुका है। कांग्रेस देश की आस्था और सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाली पार्टी है।
श्री जोशी ने कहा कि जो राष्ट्र की सुरक्षा को सुदृढ नहीं कर सकते, हमारी आस्था का सम्मान नहीं कर सकते, हमारी विरासत और विकास की यात्रा में साथ नहीं चल सकते, उन्हें सत्ता में आने का कोई हक नहीं है, कांग्रेस यह अधिकार खो चुकी है।
जोरा
वार्ता
More News
संरक्षित बीजों के महत्त्व को दर्शाने और आदान-प्रदान के लिए बीज उत्सव में जुटे हजारों आदिवासी

संरक्षित बीजों के महत्त्व को दर्शाने और आदान-प्रदान के लिए बीज उत्सव में जुटे हजारों आदिवासी

22 Jun 2024 | 10:44 PM

बांसवाड़ा 22 जून (वार्ता) वर्तमान परिस्थितियों में जलवायु के अनुकूल स्थानीय बीजों की प्रजातियों को विलुप्त होने से बचाने और उन्हें बढ़ावा देने एवं उच्च गुणवत्तावाली पोषक फसलों के परंपरागत बीजों का संरक्षण कर पारंपरिक कृषि पद्धतियों को पुनर्जीवित करने के उद्देश्य से आदिवासी समुदाय ने राजस्थान, मध्यप्रदेश, और गुजरात के संगम स्थलों के आदिवासी क्षेत्रों में 18 से 22 जून तक बीज महोत्सव आयोजित किया।

see more..
पूनियां ने पायलट बनने पर किसान परिवार की गरिमा को दी बधाई

पूनियां ने पायलट बनने पर किसान परिवार की गरिमा को दी बधाई

22 Jun 2024 | 10:39 PM

जयपुर 22 जून (वार्ता) राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने बाड़मेर जिले में किसान परिवार की बेटी गरिमा चौधरी के पायलट बनने पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि गरिमा ने बेटियां भी बेटों से कम नहीं, कहावत को चरितार्थ किया है।

see more..
image