Thursday, Jun 13 2024 | Time 09:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत दे रहे हैं भ्रामक एवं हताशा से भरे बयान-तिवाड़ी

जयपुर 10 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह भ्रामक एवं हताशा से भरे बयान दे रहे हैं जबकि प्रधानमंत्री मोदी का नाम भाजपा के कार्यकर्ता के लिए प्रेरणा, त्याग एवं तपस्या की प्रतिमूर्ति है ।
श्री तिवाड़ी ने श्री गहलोत का श्री मोदी पर दिए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया में यह बात कही। उन्होंने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र को मोदी की गारंटी भी इसीलिए कहा है कि भारत की जनता को मोदीजी पर विश्वास है ।
उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने स्वयं ने कहा है कि मोदी की गारंटी का मतलब भाजपा की तीसरी बार लगातार बनने जा रही सरकार को भाजपा के कार्यकर्ता की गारंटी है, श्री गहलोत का वक्तव्य यथार्थ से परे हैं एवं वास्तविकता यह है कि श्री गहलोत पहले ही हार मान चुके हैं, क्योंकि कांग्रेस का कार्यकर्ता बूथ तक भी नहीं पहुँचा और भाजपा के कार्यकर्ता ने बूथ स्तर पर बूथ सम्मेलन कर घर घर संपर्क कर मतदाताओं को मतदान कराया है । हार की ख़ींझ को उतारने के लिए उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ
(आरएसएस) के स्वयंसेवकों के लिए कहा कि उन्होंने काम नहीं किया जबकि आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने भी लोकमत परिष्कार का काम किया है ।
उन्होंने कहा कि श्री गहलोत इस प्रकार से भ्रामक झूठा और वक़्त्वय देकर हार स्वीकार कर रहे हैं जबकि कांग्रेस को मान्यता प्राप्त विपक्ष के लायक भी सीट नहीं आएंगी।
श्री तिवाड़ी ने कहा कि तुष्टिकरण के कारण ही श्री गहलोत को अपने वोट बैंक के लिए उलजूलूल बयान देने की आदत है जबकि एजेंसियों ने स्पष्ट रूप से कहा है कि आस पास के देशों में भारत ही एक ऐसा देश है जहाँ पर बहुसंख्यक समुदाय की संख्या कम हुई है और अल्पसंख्यक 43.5 प्रतिशत बढ़ी है ।इसको छिपाने के लिए श्री गहलोत झूठे बयान दे रहे हैं।
जोरा
वार्ता
image