Monday, Jul 15 2024 | Time 10:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में बिजली कटौती से जनता त्रस्त-गहलोत

जयपुर 20 मई (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में गर्मी के मौसम में बिजली कटौती से जनता को त्रस्त बताते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को इस बारे में ध्यान दिया जाना चाहिए।
श्री गहलोत ने सोमवार को सोशल मीडिया पर कहा कि राजस्थान के सभी जिलों से अघोषित बिजली कटौती की शिकायतें आ रही हैं। इस गर्मी के मौसम में बिजली कटौती से जनता त्रस्त है। भाजपा के घोषणा पत्र में पेज संख्या 15 पर राजस्थान में 24 घंटे घरेलू बिजली का वादा किया गया था।
श्री गहलोत ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शर्मा दावा करते हैं कि उन्होंने घोषणा पत्र के 45 प्रतिशत वादे पूरे कर दिए परन्तु यह दावा पूरी तरह हवा हवाई साबित हो रहा है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को छह महीने से जारी भारत भ्रमण छोड़कर प्रदेश की जनता की ओर देखना चाहिए जो इस गर्मी में बिजली कटौती से त्रस्त है।
जोरा
वार्ता
More News
गहलोत ने सतीश कुमार का पार्थिव शरीर भारत लाने का किया निवेदन

गहलोत ने सतीश कुमार का पार्थिव शरीर भारत लाने का किया निवेदन

15 Jul 2024 | 12:02 AM

जयपुर 14 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से पुन: निवेदन किया है कि जालोर जिले के सतीश कुमार के पार्थिव शरीर को चीन से भारत लाने के लिए जरूरी कदम उठाए जिससे उनका अंतिम संस्कार किया जा सके।

see more..
image