Sunday, Jun 23 2024 | Time 05:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा से लापता कोचिंग छात्र की मौजूदगी केरल में मिली

कोटा, 20 मई (वार्ता) राजस्थान में कोचिंग सिटी कहे जाने वाले कोटा से चार दिन पहले लापता हुए कोचिंग छात्र के केरल में होने की जानकारी मिली है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटा के महावीर नगर द्वितीय इलाके में पिछले एक साल से रहकर इंजीनियर में प्रवेश की परीक्षा की तैयारी कर रहा यह छात्र 12वीं कक्षा में भी पढ़ रहा था।
जानकारी के अनुसार मूल रूप से बिहार के दरभंगा का रहने वाला यह छात्र गत 15 मई को अपने आवास से एक ट्रोली बैग लेकर निकला था, लेकिन न तो वह लौटकर आया और न ही बिहार में दरभंगा अपने घर गया।
इसके बाद उसके लापता होने की रिपोर्ट महावीर नगर थाने में दर्ज करवाई गई। पुलिस उसे अपने स्तर पर तलाश कर रही थी कि इसी बीच इस कोचिंग छात्र ने सेलफ़ोन पर अपने केरल के तिरुवनंतपुरम में होने की जानकारी दी तो घरवालों ने राहत की सांस ली, लेकिन कोटा पुलिस ने कोचिंग छात्र के मिलने के बारे में अब तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।
महावीर नगर थाना पुलिस के सूत्रों ने सोमवार को बताया कि सोशल मीडिया के जरिए यह सूचना सामने आ रही है, लेकिन कोचिंग छात्र के परिजनों ने इस बारे में सूचना नहीं दी है।
सं.सुनील.संजय
वार्ता
More News
संरक्षित बीजों के महत्त्व को दर्शाने और आदान-प्रदान के लिए बीज उत्सव में जुटे हजारों आदिवासी

संरक्षित बीजों के महत्त्व को दर्शाने और आदान-प्रदान के लिए बीज उत्सव में जुटे हजारों आदिवासी

22 Jun 2024 | 10:44 PM

बांसवाड़ा 22 जून (वार्ता) वर्तमान परिस्थितियों में जलवायु के अनुकूल स्थानीय बीजों की प्रजातियों को विलुप्त होने से बचाने और उन्हें बढ़ावा देने एवं उच्च गुणवत्तावाली पोषक फसलों के परंपरागत बीजों का संरक्षण कर पारंपरिक कृषि पद्धतियों को पुनर्जीवित करने के उद्देश्य से आदिवासी समुदाय ने राजस्थान, मध्यप्रदेश, और गुजरात के संगम स्थलों के आदिवासी क्षेत्रों में 18 से 22 जून तक बीज महोत्सव आयोजित किया।

see more..
पूनियां ने पायलट बनने पर किसान परिवार की गरिमा को दी बधाई

पूनियां ने पायलट बनने पर किसान परिवार की गरिमा को दी बधाई

22 Jun 2024 | 10:39 PM

जयपुर 22 जून (वार्ता) राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने बाड़मेर जिले में किसान परिवार की बेटी गरिमा चौधरी के पायलट बनने पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि गरिमा ने बेटियां भी बेटों से कम नहीं, कहावत को चरितार्थ किया है।

see more..
image