Sunday, Jun 23 2024 | Time 07:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बुजुर्ग की हत्या करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

अजमेर 23 मई (वार्ता) राजस्थान में अजमेर पुलिस की विशेष टीम तथा पुलिस ने गेगल थानाक्षेत्र में हुयी हत्या का महज 48 घंटे में ही पर्दाफाश करते हुये एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक देवेंद्रकुमार विश्नोई ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि ग्राम बुबानी निवासी शिवराज रावत ने 20 मई को थाने पर रिपोर्ट दी कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर सरहद गेगल स्थित होटल गोल्डन पर बरामद शव प्रभुसिंह (60) की है , जो शराब के सेवन का अभ्यस्त है और इसके लिये खाली शराब की बोतले और अन्य सामन बेचकर शराब के पैसे जुटाता है ।
पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक को आखिरी बार अभियुक्त हाल बुबानी निवासी सोनूसिंह (27) के साथ देखा गया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे से साक्ष्य जुटाकर सोनूसिंह से मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की तो उसने सच उगलकर अपराध कबूल लिया। उसने पुलिस को बताया कि शराब के नशे में प्रभुसिंह ने उसके साथ खराब व्यवहार किया था, तभी से वह उसे सबक सिखाने के मूड में था। उस दिन शराब के लालच में आरोपी सोनू ने मृतक प्रभुसिंह को मोटरसाइकिल पर साथ लिया और मौका देखकर गमछे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।
आरोपी सोनू मूलतः ग्राम अम्बा पीसांगन थाने का निवासी है और हाल बुबानी में रहकर मृतक के सम्पर्क में रहकर शराब सेवन का हमसफर बना हुआ था।
सं.रामसिंह.श्रवण
वार्ता
More News
संरक्षित बीजों के महत्त्व को दर्शाने और आदान-प्रदान के लिए बीज उत्सव में जुटे हजारों आदिवासी

संरक्षित बीजों के महत्त्व को दर्शाने और आदान-प्रदान के लिए बीज उत्सव में जुटे हजारों आदिवासी

22 Jun 2024 | 10:44 PM

बांसवाड़ा 22 जून (वार्ता) वर्तमान परिस्थितियों में जलवायु के अनुकूल स्थानीय बीजों की प्रजातियों को विलुप्त होने से बचाने और उन्हें बढ़ावा देने एवं उच्च गुणवत्तावाली पोषक फसलों के परंपरागत बीजों का संरक्षण कर पारंपरिक कृषि पद्धतियों को पुनर्जीवित करने के उद्देश्य से आदिवासी समुदाय ने राजस्थान, मध्यप्रदेश, और गुजरात के संगम स्थलों के आदिवासी क्षेत्रों में 18 से 22 जून तक बीज महोत्सव आयोजित किया।

see more..
पूनियां ने पायलट बनने पर किसान परिवार की गरिमा को दी बधाई

पूनियां ने पायलट बनने पर किसान परिवार की गरिमा को दी बधाई

22 Jun 2024 | 10:39 PM

जयपुर 22 जून (वार्ता) राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने बाड़मेर जिले में किसान परिवार की बेटी गरिमा चौधरी के पायलट बनने पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि गरिमा ने बेटियां भी बेटों से कम नहीं, कहावत को चरितार्थ किया है।

see more..
image