Monday, Jul 15 2024 | Time 11:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रेम प्रसंग के चलते की गयी थी कजोड़ सिंह की हत्या

जयपुर, 29 मई (वार्ता) राजस्थान में जयपुर के हरमाड़ा थाना क्षेत्र में हुई कजोड़ सिंह की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुये पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस उपायुक्त (जयपुर पश्चिम) अमित बुडानिया ने बुधवार को वारदात का ब्यौरा देते हुये बताया कि लोहामंडी कांटे के पास एक खाली भूखंड में एक व्यक्ति का शव मिला था। उसका गला रेत दिया गया था। उसकी शिनाख्त कजोड़ सिंह राठौड़ के रूप में हुई।
उन्होंने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुये गहन जांच की गयी। मृतक की पत्नी रामाकंवर शुरू से ही संदेह के घेरे में आ गयी। करीब 300 सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद पुलिस ने मामला सुलझाते हुये कजोड़ सिंह की हत्या के आरोप में रामा कंवर और उसके प्रेमी कन्हैया लाल को गिरफ्तार कर लिया।
श्री बुडानिया ने बताया कि रामा कंवर और कन्हैयालाल के वर्ष 2021 से ही सम्पर्क में आ गये थे। दोनों ने शादी के इरादे से कजोड़ सिंह को रास्ते से हटाने की योजना बनायी। वे करीब नौ महीने से मौके की ताक में थे। आखिर 27 मई की शाम को उनको मौका मिल गया, जब काजोड़ सिंह ड्यूटी के बाद घर लौट रहा था। कन्हैयालाल उसे बहाने से अपने साथ मोटरसाइकिल पर लाेहामंडी में एक सूने स्थान पर ले गया और शराब पिलाने के बाद चाकू से उसका गला रेत दिया।
सं.सुनील.श्रवण
वार्ता
More News
गहलोत ने सतीश कुमार का पार्थिव शरीर भारत लाने का किया निवेदन

गहलोत ने सतीश कुमार का पार्थिव शरीर भारत लाने का किया निवेदन

15 Jul 2024 | 12:02 AM

जयपुर 14 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से पुन: निवेदन किया है कि जालोर जिले के सतीश कुमार के पार्थिव शरीर को चीन से भारत लाने के लिए जरूरी कदम उठाए जिससे उनका अंतिम संस्कार किया जा सके।

see more..
image