Monday, Jul 15 2024 | Time 10:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जन समस्याओं से निजात दिलाने की मांग को लेकर चौधरी ने दिया ज्ञापन

अजमेर 30 मई (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले के किशनगढ़ से कांग्रेस विधायक विकास चौधरी ने गुरुवार को ग्रामीणों के साथ पांच सूत्रीय मांग के साथ जिला कलेक्टर
डाॅ भारती दीक्षित को ज्ञापन देकर क्षेत्र में बुनियादी समस्याओं से निजात दिलाने की मांग की।
श्री चौधरी ने ज्ञापन में कहा कि अजमेर जिले से सात भाजपा विधायक एवं सांसद भी हैं लेकिन इन लोगों की " अकर्मणयता " के कारण आजादी के 75 साल बाद भी बुनियादी समस्याओं का निदान नहीं किया जा रहा। भीषण गर्मी के बावजूद बीसलपुर का अजमेर का हक मारकर अन्य स्थानों पर दिया जा रहा है , जिससे पूरा जिला पानी की समस्या से जूझ रहा है। यही हाल बिजली, स्वास्थ्य, यातायात एवं नगर परिषद से जुड़े कामों का है। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने किशनगढ़ के राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल के लिये 40 करोड़ रुपये स्वीकृत किये लेकिन आज तक काम शुरू नहीं हुआ।
विधायक चौधरी ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सरकार को घेरते हुये कहा कि.. नहीं सहेगा राजस्थान का झूठा नारा लगाने वाली , अब सत्ता में आकर भी बुनियादी सुविधाओं को उपलब्ध कराने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि वे गत पांच माह से समस्याओं को लेकर जिला कलेक्टर से पत्र व्यवहार कर रहे हैं और हाल ही में जयपुर में मुख्य सचिव सुधांशु पंत से मुलाकात कर उन्हें भी अजमेर जिले की बुनियादी समस्याओं से अवगत कराया है । उन्होंने कहा कि तेज भीषण गर्मी में भी व्यवस्था नहीं सुधरेगी तो आन्दोलन ही एक मात्र रास्ता होगा।
श्री चौधरी ने चेतावनी भी दी कि सात दिनों में समस्या का निदान नहीं हुआ तो आन्दोलन किया जायेगा।
सं.रामसिंह.श्रवण
वार्ता
More News
गहलोत ने सतीश कुमार का पार्थिव शरीर भारत लाने का किया निवेदन

गहलोत ने सतीश कुमार का पार्थिव शरीर भारत लाने का किया निवेदन

15 Jul 2024 | 12:02 AM

जयपुर 14 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से पुन: निवेदन किया है कि जालोर जिले के सतीश कुमार के पार्थिव शरीर को चीन से भारत लाने के लिए जरूरी कदम उठाए जिससे उनका अंतिम संस्कार किया जा सके।

see more..
image