Monday, Jul 15 2024 | Time 10:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ठेके के सामने सो रहे मजदूर की पत्थर से कुचल कर हत्या

श्रीगंगानगर, 15 जून (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ शहर थाना क्षेत्र में शराब ठेके के आगे शुक्रवार की रात को सोते समय एक गरीब मजदूर की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई।
कार्यवाहक थाना प्रभारी मानकलाल ने शनिवार को बताया कि सूरतगढ़ पीलीबंगा- फोरलेन मार्ग पर स्थित गांव रामपुरा रंगमहल के समीप रेलवे ट्रैक पर सुबह एक ग्रामीण ने शव होने की सूचना दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ ही देर में पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली।
मृतक सुरेंद्र साहनी (40) के भाई केदार साहनी द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने प्रेम और दीपक नामक रामपुर रंगमहल के निवासी दो युवकों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। इनमें एक को काबू कर लिया गया है। हत्या का कारण सुरेंद्र का दोनों आरापियों से झगड़ा होना बताया जा रहा है। कल रात करीब डेढ़ बजे आरोपी शराब के ठेके पर आये तो उन्हें ठेके के सामने सुरेंद्र चारपाई पर सोता मिल गया। इस पर उन्होंने पत्थरों ईंटों से उसकी हत्या कर दी।
सं.सुनील.संजय
वार्ता
More News
गहलोत ने सतीश कुमार का पार्थिव शरीर भारत लाने का किया निवेदन

गहलोत ने सतीश कुमार का पार्थिव शरीर भारत लाने का किया निवेदन

15 Jul 2024 | 12:02 AM

जयपुर 14 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से पुन: निवेदन किया है कि जालोर जिले के सतीश कुमार के पार्थिव शरीर को चीन से भारत लाने के लिए जरूरी कदम उठाए जिससे उनका अंतिम संस्कार किया जा सके।

see more..
image