Friday, Apr 19 2024 | Time 04:22 Hrs(IST)
image
राज्य


दिल के करीब है मेंहदी लगा के रखना : खेसारी

दिल के करीब है मेंहदी लगा के रखना : खेसारी

पटना 29 जनवरी (वार्ता) भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म मेंहदी लगा के रखना उनके दिल के बेहद करीब है। खेसारी लाल यादव इन दिनों फिल्म मेंहदी लगा के रखना के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में खेसारी लाल यादव के अलावा काजल राघवानी ने मुख्य भूमिका निभायी है।फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना पहुंचे खेसारी लाल ने फिल्म की चर्चा करते हुये कहा “ यह फिल्‍म मेरे दिल के बेहद करीब है। हमने इस फिल्‍म को पारिवारिक मूल्‍यों को ध्‍यान में रख कर बनाया है, जिससे लोग इसे अपने घर वालों के साथ भी बैठकर देख सकें। ” खेसारी ने कहा “ जब फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने फिल्म की कहानी सुनायी तो मैं और मेरे पिता काफी भावुक हो गये ।उसी समय मैंने इरादा कर लिया था कि फिल्म में अवश्य काम करूंगा। इस फिल्‍म के जरिए हमने एक नया ट्रेंड शुरू करने की कोशिश की है, जो इस इंडस्‍ट्री लिए काफी खास है।यह बेहद साफ सुथरी और मनोरंजक पारिवारिक फिल्म साबित होगी।फिल्म में कोई अश्लील गाना नही है ,न ही फूहड़ दृश्य और द्विअर्थी संवाद।फिल्म के गीतों में शालीनता बरती गई है।” काजल राघवानी ने बताया कि फिल्‍म की पूरी टीम ने एक बहुत ही अच्‍छी फिल्‍म बनाने की कोशिश की है, जिसे दर्शक पसंद करेंगे। काजल ने कहा कि वह फिल्‍म में स्‍कूल के संगीत टीचर का किरदार निभा रही हैं। फिल्‍म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आ रहे है। फिल्म हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर बनायी गयी है ।उम्मीद है कि दर्शक इसे अपना प्यार देंगे।” इस दौरान काजल राघवानी को उनके प्रशंसकों ने उन्हें न सिर्फ मेंहदी लगाई, साथ ही फिल्‍म के गानों पर उनके साथ ठुमके भी लगाए। गौरतलब है कि अनंजय रघुराज निर्मित और और रजनीश मिश्रा निर्देशित मेहंदी लगा के रखना में खेसारी लाल यादव , काजल राघवानी के अलावा रितु सिंह ,अवधेश मिश्रा और संजय पांडे की भी अहम भूमिकायें है।यह फिल्म 03 फरवरी 2017 को प्रदर्शित होगी। प्रेम वार्ता

More News
मदद मांगने वाले देशों की बजाय मदद करने वाला देश बना भारत: अनुराग ठाकुर

मदद मांगने वाले देशों की बजाय मदद करने वाला देश बना भारत: अनुराग ठाकुर

18 Apr 2024 | 11:17 PM

जामनगर, 18 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने गुरूवार को यहां कहा भारत मदद मांगने वाले देशों की बजाय मदद करने वाला देश बना है।

see more..
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
केंद्र लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करने वालों के साथ खड़ा :बुखारी

केंद्र लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करने वालों के साथ खड़ा :बुखारी

18 Apr 2024 | 10:52 PM

श्रीनगर, 18 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने गुरुवार को कहा कि केन्द्र सरकार उन लोगों के साथ खड़ी है जो जम्मू-कश्मीर के लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं।

see more..
image