Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:01 Hrs(IST)
image
विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी


मैसी कोपा अमेरिका के मैदानों से नाराज़

पोर्टाे एलेग्रे, 24 जून (वार्ता) अर्जेंटीना के कप्तान लियोनल मैसी ने ब्राजील में कोपा अमेरिका फुटबाल टूर्नामेंट के लिये तैयार किये गये मैदानों की स्थिति पर नाराज़गी जताते हुये उसकी आलोचना की है।
अर्जेंटीना ने रविवार को कतर के खिलाफ 2-0 से जीत दर्ज करने के बाद कोपा अमेरिका के नॉकआउट चरण में प्रवेश कर लिया था। मैसी के अलावा मैदानों के खस्ता हाल की अधिकारियों ने भी शिकायत की है जिसमें अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनल स्कालोनी और उरूग्वे के स्ट्राइकर लुईस सुआरेज़ शामिल हैं।
मैसी ने एरेना डो ग्रेमियो में हुये मैच के बाद पत्रकारों से कहा,“ हमने यहां पर जिन भी मैदानों पर मैच खेले हैं उनकी हालत बहुत खराब है।” अर्जेंटीना के लिये दोनों हाफ में लॉटारो मार्टिनेज़ और सर्जियो एगुएरो ने गोल किये। मैसी के लिये भी मैच के 72वें मिनट में गोल का बढ़िया मौका आया जब उन्होंने 10 यार्ड की दूरी से हवा में गेंद को उछाला जो स्टैंड की ओर चला गया।
पांच बार के बैलन डी ओर विजेता ने कहा,“इस तरह की पिच पर खेलना काफी मुश्किल होता है। आपको हमेशा गेंद को रोकना पड़ता है।” इस जीत के बाद अब शुक्रवार को क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने के लिये अर्जेंटीना और वेनेजुएला के बीच माराकाना स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा।
मैसी ने कहा,“ हमें सभी की खुशी के लिये इस तरह का प्रदर्शन करना होगा, साथ ही यह हमारे आत्मविश्वास को बनाये रखने के लिये भी जरूरी है ताकि अहम पड़ाव पर हम बेहतर खेल सकें।”
प्रीति
वार्ता
There is no row at position 0.
image