Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:11 Hrs(IST)
image
खेल


चौरसिया शीर्ष पर बरकरार, चार भारतीयों ने पार किया कट

हांगकांग, 24 नवम्बर (वार्ता) भारत के शीर्ष गोल्फरों में से एक एसएसपी चैरसिया ने अपना शानदार प्रदर्शन बरकरार रखते हुए शुक्रवार को दूसरे राउंड में चार अंडर 66 का कार्ड खेला और 20 लाख डॉलर की पुरस्कार राशि वाले हांगकांग ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा।
चौरसिया ने पहले राउंड में पांच अंडर 65 का कार्ड खेला था। उनका दो राउंड का स्कोर नौ अंडर 131 हो चुका है और उनके पास दो शॉट की बढ़त है। दक्षिण अफ्रीका के थॉमस आइकन ने छह अंडर 64 का बेहतरीन कार्ड खेला और 19 वें स्थान से दूसरे नंबर पर पहुंच गए। थॉमस का दो राउंड का स्कोर सात अंडर 133 हो गया है।
दो राउंड के बाद कट दो ओवर 142 के स्कोर पर लगाया गया और 69 गोल्फर कट पार करने में कामयाब रहे। कट पार करने वालों में चार भारतीय भी शामिल हैं। चौरसिया के अलावा शुभंकर शर्मा 137, दिल्ली के राशिद खान 139 और मुकेश कुमार 142 कट पार करने में कामयाब रहे।
शुभंकर दूसरे राउंड में एक ओवर 71 का कार्ड खेलकर दूसरे से संयुक्त 15 वें स्थान पर फिसल गए जबकि राशिद दो अंडर 68 का कार्ड खेल कर 40 वें से संयुक्त 26 वें स्थान पर पहुंच गए। अनुभवी मुकेश पार 70 का कार्ड खेलकर कट पार करने में कामयाब रहे।
भारत के खलिन जोशी , हाल में पैनासोनिक ओपन का खिताब जीतने वाले शिव कपूर, चिराग कुमार , एस चिकारंगप्पा, जीव मिल्खा सिंह, गगनजीत भुल्लर, ज्योति रंधावा, अर्जुन अटवाल और राहिल गंगजी जैसे दिग्गज गोल्फर कट पार करने में नाकाम रहे।
राज
वार्ता
image