Friday, Mar 29 2024 | Time 00:57 Hrs(IST)
image
खेल


मुम्बई महारथी को हरा सेमीफाइनल में पहुंची हरियाणा

नयी दिल्ली,20 जनवरी (वार्ता) पिछले दो बार की उपविजेता हरियाणा हैमर्स की टीम सीरीफोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में चल रहे प्रो रेसलिंग लीग 3 में मुम्बई महारथी को शनिवार को 4-3 से हराकर सेमीफाइनल में पहुंच गई।
उतार-चढाव से भरे इस मुकाबले में हरियाणा के लिए सुन यनान, ब्लादीमिर खिनचेंगशिवली, खेतिक सबालोव और सुमित मलिक ने अपने-अपने मुकाबले जीते। वहीं मुम्बई की ओर से सोसलान रामोनोव, ओडुनायो और साक्षी मलिक ही जीत हासिल कर सके। इस हार के साथ अब मुम्बई के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की राह बेहद मुश्किल हो गई है।
पहली बाउट में उम्मीदों के मुताबिक मुम्बई महारथी की ओर से खेल रहे मौजूदा ओलम्पिक चैम्पियन सोसलान रामोनोव ने 65 किलोग्राम भारवर्ग में हरियाणा हैमर्स के हरफूल गुलिया को 15-1 से हरा दिया। वहीं मुकाबले में हरियाणा की आइकॉन खिलाड़ी के तौर पर उतरी चीन की सुन यनान ने दूसरी बाउट में मुम्बई की सीमा को 9-4 से हराकर हरियाणा की टीम को बराबरी पर ला दिया।
इसके बाद पुरुषों के 57 किलोग्राम भारवर्ग में मुम्बई की टीम से जुड़े बेखब्यार को दो बार के वर्ल्ड चैम्पियन ब्लादीमिर खिनचेंगशिवली ने 8-4 से हराकर तीसरी बाउट को हरियाणा के नाम किया। इस जीत के साथ हरियाणा की टीम बढ़त पर आ गई। हालांकि इसके बाद महिलाओं की 57 किलोग्राम भारवर्ग में मुम्बई की ओडुनायो ने हरियाणा की पूजा गहलोत को चित कर अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया।
राज
जारी वार्ता
More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image