Friday, Mar 29 2024 | Time 18:48 Hrs(IST)
image
खेल


थाईलैंड के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बुधवार को बताया कि 11 से 16 वर्ष की उम्र के इन लड़कों का वजन तो कम हुआ है लेकिन सभी अच्छी हालत में है। दो सप्ताह तक गुफा में रहने के बावजूद इन पर तनाव के कोई लक्षण नहीं है। इन लड़कों को एक सप्ताह तक अस्पताल में रखा जाएगा और इनके परीक्षण किये जाएंगे जिससे ये फीफा विश्वकप का फाइनल देखने रूस नहीं जा सकेंगे।
फीफा ने इन लड़कों को रविवार का फाइनल देखने की पेशकश की थी। फीफा ने कहा“ हम अब एक नया मौका तलाशेंगे ताकि इन थाई लड़कों को फीफा के किसी कार्यक्रम में बुलाया जा सके।”
स्पेन के क्लब बार्सिलोना ने इन्हें क्लब की अकादमी के एक अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में शामिल होने के लिये आमंत्रित किया है। ये लड़के इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के घर ओल्ड ट्रेफर्ड की यात्रा पर भी जा सकते हैं। क्लब ने कहा“ हम इनका और इन्हें बचाने वालों पर अपने यहां स्वागत करेंगे।”
राज प्रीति
वार्ता
More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image