Friday, Mar 29 2024 | Time 10:59 Hrs(IST)
image
खेल


मार्टिनेज़ ने कहा“ विश्वकप के बाद हम वापिस से एकत्रित होकर काम करेंगे और अपनी युवा पीढ़ी के साथ मिलकर टूर्नामेंट दर टूर्नामेंट मजबूत बनने के लिये काम करेंगे। यही हमारा लक्ष्य है।” बेल्जियम अब क्रोएशिया और इंग्लैंड के बीच दूसरे सेमीफाइनल में हारने वाली टीम के साथ तीसरे स्थान के लिये प्लेऑफ खेलेगी।
बेल्जियम के कप्तान ईडन हेजार्ड, केविन डी ब्रुएन, रोमेलू लुकाकू और गोलकीपर थिबाउट कोर्टिस अभी भी 28 वर्ष से कम उम्र के हैं और उनके पास आगे भी मौके बने हुये हैं। डी ब्रुएन ने कहा“ हमें फ्रांस से हारने का बहुत दुख है, हमारे पास अच्छा मौका था और हमने विपक्षी टीम को कड़ी टक्कर भी दी। हमें हारने के बावजूद खुद पर गर्व है। हमारे और फ्रांस के बीच बहुत कम अंतर था, लेकिन अंत में केवल एक कार्नर ने निर्णायक भूमिका अदा की।”
बेल्जियम का सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन यूरोपियन चैंपियनशिप 1980 में उपविजेता रहना और 1986 विश्वकप सेमीफाइनल के बाद अब रूस 2018 विश्वकप सेमीफाइनल है। अन्य फुटबालर कोर्टिस ने कहा“हमारे लिये यूरो चैंपियनशिप केवल दो वर्ष दूर है और हम अब उसके लिये खेलेंगे।”
प्रीति राज
वार्ता
More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image