Wednesday, Sep 19 2018 | Time 00:36 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • प्रधानमंत्री से सिक्किम दौरा स्थगित करने की मांग
खेल Share

इस्नर वही मैराथन मैन हैं जिन्होंने आठ साल पहले निकोलस माहुत के साथ विंबलडन में पहले राउंड का मैच 11 घंटे पांच मिनट और तीन दिन में खेला था। इसके निर्णायक सेट का फैसला 70-68 के स्कोर पर हुआ था। अंतिम सेट के इस तरह लंबा खिंचने के बाद टेनिस में यह मांग फिर से उठी है कि आखिरी सेट में भी टाईब्रेक का नियम लागू किया जाए।
मुकाबले में कमेंट्री कर रहे और सात बार के ग्रैंड स्लेम चैंपियन अमेरिका के जॉन मैकेनरो और स्वीडन के मैट्स विलेंडर ने पांचवें सेट में टाईब्रेकर की मांग उठाई है। मैकेनरो ने कहा“ एक पूर्व खिलाड़ी के तौर पर मैं इनका सम्मान करना चाहूंगा, लेकिन इस तरह इन खिलाड़ियों को जूझते देखना अजीब है।” यह विंबलडन का सबसे लंबा सेमीफाइनल और ग्रास कोर्ट पर दूसरा सबसे लंबा मैच था।
जब आखिरी सेट चल रहा था तब सोशल मीडिया पर इसे लेकर अजीबो-गरीब टिप्पणियां आ रही थीं। एक प्रशंसक ने ट्वीट किया“ मई 2039 में जोकोविच ने घोषणा की कि वह दादा बन गये हैं, फेडरर ने पाइनएप्पल पिज्जा की चेन खोल ली है, एंडी मरे एमपी का चुनाव लड़ रहे हैं और इस्नर ने एंडरसन की सर्विस तोड़कर 5588-5587 की बढ़त बना ली है।”
मैकेनरो ने कहा,“ यह एक तरह से इन खिलाड़ियों के लिये एक निर्मम सजा है। मैं उम्मीद करता हूं कि इन दो अनुभवी और फिट प्रोफेशनल खिलाड़ियों ने जो प्रयास किया है उसे देखते हुये एक बदलाव की उम्मीद की जा सकती है। ग्रैंड स्लेम को खुद को बदलना होगा। क्योंकि दिन की समाप्ति के बाद आप खुद को बेहद थका हुआ महसूस करते हैं।”
राज प्रीति
जारी वार्ता
More News
शिखर के विस्फोटक शतक से भारत के 285

शिखर के विस्फोटक शतक से भारत के 285

18 Sep 2018 | 9:13 PM

दुबई, 18 सितम्बर (वार्ता) इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज में रनों के लिए तरस रहे बाएं हाथ के ओपनर शिखर धवन ने हांगकांग के गेंदबाजों की बेरहमी से धुनाई करते हुए मात्र 120 गेंदों में 127 रन ठोके जिसकी बदौलत भारत ने हांगकांग के खिलाफ एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप ए मुकाबले में मंगलवार को 50 ओवर में सात विकेट पर 285 रन बना लिए।

 Sharesee more..

18 Sep 2018 | 9:11 PM

 Sharesee more..
खालसा कालेज ने क्रास कंट्री में हासिल किया पहला स्थान

खालसा कालेज ने क्रास कंट्री में हासिल किया पहला स्थान

18 Sep 2018 | 8:54 PM

अमृतसर, 18 सितंबर (वार्ता) अमृतसर के खालसा कालेज की क्रास कंट्री टीम ने गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में आयोजित इंटर कालेज क्रास कंट्री चैंपियनशिप 2018-19 के महिला और पुरुष दोनों वर्गों में शानदार प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान हासिल कर लिया।

 Sharesee more..

शिखर के विस्फोटक शतक से भारत के 285

18 Sep 2018 | 8:48 PM

 Sharesee more..
अवाना ने जूनियर चयनकर्ता पद छोड़ा, रणजी गेंदबाजी कोच बने

अवाना ने जूनियर चयनकर्ता पद छोड़ा, रणजी गेंदबाजी कोच बने

18 Sep 2018 | 8:35 PM

नयी दिल्ली, 18 सितम्बर (वार्ता) पूर्व तेज गेंदबाज परविंदर अवाना ने दिल्ली की जूनियर चयन समिति के चयनकर्ता पद से इस्तीफा दे दिया है जिसके बाद उन्हें दिल्ली रणजी टीम का गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है।

 Sharesee more..
image