Thursday, Sep 20 2018 | Time 02:50 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तीन तलाक पर तीन साल तक की जेल, अध्यादेश को राष्ट्रपित की मंजूरी
खेल Share

प्रेजेंटेशन शुरू होते ही झमाझम बारिश भी शुरू हो गयी और पुतिन जहां छाते में आराम से खड़े रहे वहीं मैक्रों और कोलिंडा बारिश में भीगते रहे। अवार्ड के लिये पहुंच रहे 23-23 सदस्यीय दोनों टीमों के हर खिलाड़ी से फीफा अध्यक्ष जियानी इन्फेन्टिनो ने और पुतिन ने हाथ मिलाया तो साथ खड़े मैक्रों और उनके साथ में खड़ीं कोलिंडा ने खिलाड़ियों को गले लगाया।
हालांकि क्रोएशियाई राष्ट्रपति का अंदाज़ सबसे जुदा था जिन्होंने सबसे युवा गोल स्कोरर फ्रांस के काइलियन एमबापे से शुरू हुई खिलाड़ियों की पंक्ति से जब गले मिलना शुरू हुआ तो यह सिलसिला अवार्ड समारोह समाप्त होने के बाद ही समाप्त हुआ। 50 वर्षीय कोलिंडा ने अपनी टीम क्रोएशिया के प्रत्येक खिलाड़ी और कोच ज्लाट्को डालिच को प्यार से गले लगाया और अपनी टीम के खिलाड़ियों को सांत्वना दी जबकि फ्रांस के प्रत्येक खिलाड़ी, उसके कोच डिडियर डीशैंप्स को भी अपनी टीम खिलाड़ियों की तरह ही गले लगाया।
इतना ही नहीं राष्ट्रपति कोलिंडा ने फाइनल में रेफरी की भूमिका निभाने वाले नेस्टर पिताना और सह रेफरी हर्नान मेदाना, जुआन पाब्लो बेलाटी, इटली के मैसीमिलानो इराटी को भी पूरी गर्मजोशी के साथ गले लगाया। उन्होंने मैदान से जाते जाते विश्व ट्रॉफी को चूमा और मैक्रों को फिर से गले लगाया और जीत की बधाई दी। अपने इस व्यवहार से कोलिंडा दुनियाभर में सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी छा गयी हैं।
राज प्रीति
वार्ता
More News

19 Sep 2018 | 11:10 PM

 Sharesee more..

19 Sep 2018 | 11:09 PM

 Sharesee more..
जरूरत पर नहीं मिलती खिलाड़ियों को मदद: योगेश्वर

जरूरत पर नहीं मिलती खिलाड़ियों को मदद: योगेश्वर

19 Sep 2018 | 11:01 PM

झुंझुनूं, 19 सितम्बर (वार्ता) ओलम्पिक पस्दक विजेता और पद्मश्री पुरस्कार प्राप्त पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा है कि जब खिलाड़ियों को संसाधनों और सहायता की जरूरत पड़ती है तब उनकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आता।

 Sharesee more..
पूनम के चौके से भारतीय महिलाओं ने श्रीलंका को हराया

पूनम के चौके से भारतीय महिलाओं ने श्रीलंका को हराया

19 Sep 2018 | 8:57 PM

काटुनायके, 19 सितम्बर (वार्ता) लेग स्पिनर पूनम यादव (26 रन पर चार विकेट) की घातक गेंदबाजी से भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को बुधवार को पहले ट्वंटी-20 मैच में 13 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

 Sharesee more..

19 Sep 2018 | 8:51 PM

 Sharesee more..
image