Friday, Apr 19 2024 | Time 03:59 Hrs(IST)
image
खेल


आईओए ने दल प्रमुख के अलावा चार उप दल प्रमुख भी नियुक्त किये हैं जिनमें बलबीर सिंह कुशवाहा, राज कुमार सचेती, देव कुमार सिंह और कर्नल सत्यव्रत श्योरण शामिल हैं। आईओए पहले ही एशियाई खेलों के लिये 525 सदस्यीय दल की घोषणा कर चुका है।
आईओए के अध्यक्ष डॉ नरेंद्र ध्रुव बत्रा ने गत रविवार को यहां मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में एशियाई खेलों के लिए मशाल रिले को रवाना किये जाने के बाद संवाददाता सम्मेलन में बताया था कि इन खेलों में भारत का 525 खिलाड़ियों और 300 अधिकारियों को मिलाकर 825 सदस्यीय दल हिस्सा लेगा।
भारत ने पिछले खेलों में 11 स्वर्ण, नौ रजत और 37 कांस्य सहित कुल 57 पदक जीते थे और वह तालिका में आठवें स्थान पर रहा था।
आईओए के महासचिव राजीव मेहता ने एशियाई खेलों के लिए दल प्रमुख और चार दल प्रमुखों को उनकी नियुक्ति के लिए बधाई देते हुए कहा कि उनके कुशल मार्गदर्शन में भारतीय दल इन खेलों में अच्छा प्रदर्शन करेगा और ये अधिकारी इन खेलों में अच्छा दल प्रबंधन भी सुनिश्चित करेंगे।
राज
वार्ता
More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image