Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:34 Hrs(IST)
image
खेल


साहा को इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले तीन टेस्टों लिए घोषित टीम में नहीं चुना गया था लेकिन बोर्ड ने उनकी फिटनेस समस्या के बारे में पूरी बात का खुलासा नहीं किया जैसा उन्होंने भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के मामले में किया था। बीसीसीआई का इस मामले में कहना है कि एनसीए में उनका पूरा उपचार भारतीय टीम प्रबंधन और परिचालन प्रबंध निदेशक की देखरेख में किया गया था।
भारतीय विकेटकीपर की वापसी के बारे में कोई समय सीमा नहीं बताई गयी है और वह सर्जरी के बाद दो महीने तक तो बल्ला ही नहीं उठा पाएंगे। साहा की चोट के बारे में जानकारी इंग्लैंड दौरे के लिए टीम की घोषणा होने और साहा को नहीं चुने जाने के तीन दिन बाद बीसीसीआई की वेबसाइट पर सार्वजानिक की गयी गयी है। टीम घोषित करने के समय साहा को नहीं चुने जाने का कोई कारण नहीं बताया गया था।
यहां तक कि चयनकर्ता प्रमुख एमएसके प्रसाद को भी साहा के कंधे की चोट के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।इंग्लैंड में चयन बैठक के एक दिन बाद एक अखबार ने प्रसाद के हवाले से बताया था कि साहा के अंगूठे की चोट पूरी तरह ठीक नहीं हो पायी है लेकिन अब यह बात सामने आ रही है कि साहा लगभग छह महीने से अपने कंधे की चोट से परेशान थे।
राज
जारी वार्ता
More News
गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

24 Apr 2024 | 7:31 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) गुजरात टाइटंस ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
ओस के कारण हमारे स्पिनर्स मैच से बाहर हो गए: ऋतुराज

ओस के कारण हमारे स्पिनर्स मैच से बाहर हो गए: ऋतुराज

24 Apr 2024 | 6:24 PM

चेन्नई 24 अप्रैल (वार्ता) चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि ओस के कारण हमारे स्पिनर्स मैच से बाहर हो गए और हमें लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

see more..
सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी-20 बल्लेबाज रैंकिंग में शीर्ष पर कायम

सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी-20 बल्लेबाज रैंकिंग में शीर्ष पर कायम

24 Apr 2024 | 6:21 PM

दुबई, 24 अप्रैल (वार्ता) भारत के स्टार सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी टी-20 रैंकिंग में 861 की रेटिंग के साथ शीर्ष पर कायम है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकट परिषद (आईसीसीआई) की जारी ताजा रैकिंग में इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं।

see more..
image