Friday, Mar 29 2024 | Time 06:35 Hrs(IST)
image
खेल


पुजारा ने कहा,“ मेरे लिये यह कहना मुश्किल है कि मैं सीरीज़ में कितने रन बना सकूंगा। लेकिन मुझे विश्वास है कि मेरा प्रदर्शन अच्छा रहेगा और यह बात आपको सीरीज़ समाप्त होने के बाद पता लग जाएगी।”
टेस्ट विशेषज्ञ का ठप्पा पा चुके पुजारा ने कहा,“ मैं अन्य फार्मेट में भी खेलना पसंद करूंगा लेकिन जब मैं टेस्ट क्रिकेट खेलता हूं तो मुझे नहीं लगता कि उन खिलाड़ियों से प्रतिस्पर्धा करने की जरूरत है जो अन्य फार्मेट में भी खेलते हैं क्योंकि टेस्ट प्रारूप पूरी तरह अलग है। वनडे में जो रन बनाते हैं तो उनके लिये इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि वे टेस्ट क्रिकेट में भी रन बना सकेंगे, इसलिये तुलना जैसी कोई बात नहीं है।”
पुजारा ने साथ ही कहा,“ जहां तक मेरी बल्लेबाजी या मेरे क्रम की बात है तो मुझे किसी से कोई खतरा नहीं है। मैं साबित कर चुका हूं कि मैं भारतीय टीम का हिस्सा बनने के योग्य हूं। मैंने 2017-18 में अच्छा प्रदर्शन किया था। मैं अपना स्थान पाने का हकदार हूं। मैंने टीम के लिये बहुत कुछ किया है और इस बात को साथी खिलाड़ी और टीम प्रबंधन भी स्वीकार करता है इसलिये मुझपर दबाव नहीं है।”
तीसरे क्रम के बल्लेबाज़ पुजारा ने टीम में अपनी जगह की सुरक्षा को मात्र चंद शब्दों में निपटाते हुये कहा,“ टीम में मेरा स्थान पूरी तरह सुरक्षित है।”
राज प्रीति
वार्ता
More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image