Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:42 Hrs(IST)
image
खेल


विश्व की 10वें नंबर की टीम भारत ने विश्व रैंकिंग में सातवें नंबर की टीम अमेरिका के खिलाफ एक गोल से पिछड़ने के बाद बेहतर खेल का प्रदर्शन किया। भारत ने न केवल बराबरी हासिल की बल्कि अमेरिका को आगे गोल करने से भी रोके रखा। अमेरिका की टीम पूल में चौथे स्थान पर रहकर क्वार्टरफाइनल की होड़ से बाहर हो गयी।
विश्वकप में चारों पूल में शीर्ष पर रहने वाली टीमों को सीधे क्वार्टरफाइनल में प्रवेश मिलेगा जबकि दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमें क्रॉस मैच खेलेंगी और विजेता टीम फिर क्वार्टरफाइनल में पहले से ही मौजूद टीम से भिड़ेगी।
अमेरिका ने मार्गॉक्स पाओलिन के 11वें मिनट के गोल से बढ़त बनायी और इसे आधे समय तक कायम रखा। लेकिन तीसरा क्वार्टर शुरू होते ही भारत को पेनल्टी कार्नर मिला और रानी इस मौके पर गोल करने में कोई गलती नहीं की। बराबरी के बाद दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकी और मैच बराबरी पर समाप्त हुआ।
राज
वार्ता
More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image