Friday, Mar 29 2024 | Time 00:36 Hrs(IST)
image
खेल


राशिद का आखिरी टेस्ट भारत के खिलाफ ही था जो उन्होंने चेन्नई में दिसम्बर 2016 में खेला था। यह उनका अपनी घरेलू जमीन पर पहला टेस्ट होगा।
इस लेग स्पिनर ने इस वर्ष के शुरू में यॉर्कशायर के साथ सफ़ेद बॉल अनुबंध किया था लेकिन टेस्ट टीम में वापसी का संकेत मिलते देख उन्होंने लंकाशायर के खिलाफ मैच में खुद को उपलब्ध करने से इंकार कर दिया था।
अंतिम एकादश में एकमात्र विशेषज्ञ स्पिनर होने के कारण राशिद पर अब भारी जिम्मेदारी रहेगी जिन्हें इस सत्र में सीमित ओवरों के मैचों में काफी सफलता मिली है। राशिद को यह भी देखना होगा कि एजबस्टन की पिच उतनी सूखी नजर नहीं आ रही है जितनी उम्मीद थी। गर्म मौसम को देखते हुए पिछले कुछ सप्ताह में पिच में काफी पानी दिया गया है। राशिद को जरूरत पड़ने पर उन्हें कप्तान जो रूट का सहयोग मिल सकता है जो कामचलाऊ ऑफ स्पिनर हैं।
अनुभवी एंडरसन और ब्रॉड का साथ देने के लिए ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और सरे के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सैम करेन को टीम में लिया गया है। करेन ने पाकिस्तान के खिलाफ अपना पदार्पण किया था और उन्हें नवोदित पोर्टर पर प्राथमिकता दी गयी।
टीम: जो रूट (कप्तान), एलेस्टेयर कुक, कीटन जेनिंग्स,डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, आदिल रशीद, सैम करेन, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन।
राज
वार्ता
More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image