Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:01 Hrs(IST)
image
खेल


कप्तान रानी रामपाल और कोच शुअर्ड मरिने ने टीम के इस शानदार प्रदर्शन और क्वार्टरफाइनल में पहुंचने पर ख़ुशी जताई और इस प्रदर्शन का श्रेय सभी खिलाडियों को दिया।
भारत ने इटली को 2015 हॉकी वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल टूर्नामेंट में शूटआउट में हराया था और अब उसे तीन गोल से पीट दिया। भारत की क्वार्टरफाइनल की प्रतिद्वंद्वी टीम आयरलैंड विश्व रैंकिंग में 16 वें नंबर पर है और यदि भारत ने उसे दो अगस्त को हरा दिया तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जायेगी
टूर्नामेंट में एक अगस्त को जर्मनी बनाम स्पेन और ऑस्ट्रेलिया बनाम अर्जेंटीना का मुकाबला होगा। दो अगस्त को क्वार्टरफाइनल में भारत और आयरलैंड आमने सामने होंगे जबकि होलान का मुकाबला इंग्लैंड और कोरिया के बीच क्रॉस ओवर मैच के विजेता से होगा।
राज
वार्ता
More News
श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

23 Apr 2024 | 8:00 PM

लुसाने 23 अप्रैल (वार्ता) श्रीजा अकुला अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) रैंकिंग में एक स्थान का छलांग लगाते हुए मंगलवार को अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 38वीं रैंक हासिल की है। इसी के साथ वह शीर्ष रैंकिंग वाली भारतीय महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी बन गईं।

see more..
चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

23 Apr 2024 | 7:35 PM

दुबई 23 अप्रैल (वार्ता) पिछले सप्ताह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 195 रनों रिकार्डो वाली पारी खेलने वाली श्रीलंका महिला टीम की कप्तान चमारी अटापट्टू आईसीसी की महिला एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंच गई है।

see more..
image