Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:11 Hrs(IST)
image
खेल


गौरतलब है कि साहा की चोट की सही जांच नहीं कर पाने के लिये बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के फिजियो को दोषी पाया गया था, जिसके कारण साहा को सर्जरी से गुजरना पड़ा है। वहीं सर्जरी के बाद अब विकेटकीपर बल्लेबाज़ को करीब दो महीने तक रिहैबिलिटेशन से भी गुजरना होगा जिसके बाद ही वह मैदान पर वापसी कर सकते हैं।
बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर साहा की अस्पताल में तस्वीर साझा करते हुये लिखा,“ हम साहा के जल्द स्वास्थ्य की कामना करते हैं। मैनचेस्टर में बीसीसीआई की मेडिकल टीम के निरीक्षण में उनकी लेबरल सर्जरी करायी गयी है।”
कंधे की चोट के कारण उनका इस वर्ष के आखिरी में आस्ट्रेलिया में होने वाली टेस्ट सीरीज़ में खेलना भी संदिग्ध माना जा रहा है। साहा महेंद्र सिंह धोनी के दिसंबर 2014 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास के बाद से ही भारतीय टेस्ट टीम में विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने अब तक 32 टेस्ट खेले हैं जिनमें 1164 रन बनाये हैं।
प्रीति
वार्ता
More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

24 Apr 2024 | 11:44 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुधवार को खेले गये 40वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
image