Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:06 Hrs(IST)
image
खेल


पादुकोण ने सिंधू के खेल की सराहना करते हुये कहा,“ उन्होंने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और वह जापान की दो शीर्ष खिलाड़ियों को हराकर फाइनल में पहुंची थी। विश्व चैंपियनशिप एक मुश्किल प्रतियोगिता है जहां दुनिया के शीर्ष खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। ऐसे में लगातार दो रजत पदक जीतना एक बड़ी उपलब्धि मानी जाएगी।”
भारत की अन्य शीर्ष खिलाड़ी सायना नेहवाल के लिये पादुकोण ने कहा कि उन्हें अपने प्रदर्शन में निरंतरता लानी होगी। वह अच्छा खेल रही हैं लेकिन उनके खेल में अभी निरंतरता का अभाव दिखाई दे रहा है। राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद पर जिम्मेदारियों के भार को स्वीकारते हुये पादुकोण ने कहा,“ वह शानदार काम कर रहे हैं लेकिन उनपर जिम्मेदारियों का बोझ ज्यादा है। उनकी मदद के लिये एक अच्छा सहायक कोच देने की जरूरत है।”
आगामी एशियाई खेलों में भारत से लगी उम्मीदों पर पादुकोण ने कहा,“ भारत इस समय बैडमिंटन के शीर्ष देशों चीन, जापान, इंडोनेशिया और कोरिया की बराबरी पर आ गया है। हमारे खिलाड़ी इन देशों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। एकल में हमारे पास कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं जो किसी न किसी टूर्नामेंट में खिताब जीतते रहते हैं। लेकिन युगल में अभी कुछ सुधार करने की जरूरत है जहां हमारे खिलाड़ी अन्य देशों से पीछे हैं।”
राज प्रीति
जारी वार्ता
More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

24 Apr 2024 | 11:44 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुधवार को खेले गये 40वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
image