Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:22 Hrs(IST)
image
खेल


एंडरसन की स्विंग लेती गेंदों ने भारतीय बल्लेबाज़ों को खासा परेशान किया। पहले टेस्ट से बाहर रहे पुजारा ने इस मैच में शिखर की जगह ली और खेल रूकने के समय वह 19 गेंदों में मात्र एक रन बनाकर क्रीज पर थे। दूसरे छोर पर कप्तान विराट कोहली एक रन बनाकर क्रीज पर थे।
खेल लंच के बाद शुरू हुआ और नौंवें ओवर की तीसरी गेंद पर गलतफहमी के चलते पुजारा रन आउट हो गए। पुज्र आगे निकल आये जबकि विराट ने आगे निकल आने के बाद रन आउट की संभावना को देखकर वापस अपने कदम वापस क्रीज में खींच लिए। भारत के लिए इस तरह विकेट गंवाना बड़ा झटका था। पुजारा ने 25 गेंदें खेलकर एक रन बनाया। खेल रुकने के समय विराट तीन रन बनाकर क्रीज पर थे।
इससे पहले भारत ने अपनी टीम में दो परिवर्तन किये। चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिये भारत की अंतिम एकादश में जगह मिल गयी जबकि चेतेश्वर पुजारा को टीम में ओपनर शिखर धवन की जगह शामिल किया गया है।
पुजारा को शिखर की जगह और कुलदीप को तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव की जगह टीम में शामिल किया गया। इंग्लैंड ने भी एक परिवर्तन किया और क्रिस वोक्स को बेन स्टोक्स की जगह अंतिम एकादश में शामिल किया गया। स्टोक्स कानूनी कार्रवाई के चलते बाहर हैं। इंग्लैंड ने अोली पोप को अपना टेस्ट पदार्पण का मौका दिया।
राज
वार्ता
More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
image