Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:34 Hrs(IST)
image
खेल


ओलम्पिक पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा, “अटल जी जैसा महान व्यक्तित्व न हुआ है और न हो सकता है। अटल केवल उनका नाम नहीं उनके व्यक्तित्व की पहचान था।”
पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा, “मेरे सबसे चहेते प्रधानमंत्री अब नहीं रहे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे अटल बिहारी वाजपेयी जी।”
ओलंपिक कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज विजेंद्र सिंह ने कहा, “इस देश के सबसे महान प्रधानमंत्रियों में से एक, दूरदर्शी नेता, कवि और करोड़ों दिल जीतने वाले भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी हमारे बीच नहीं रहे। वो सम्मान के हकदार हैं। मातृभूमि के लिए उनका किया गया योगदान आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करेगा।”
पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कोच अनिल कुंबले, पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ, कमेंटेटर हर्षा भोगले, इंग्लैंड गयी भारतीय टीम के सदस्यों रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा ने भी श्री वाजपेयी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।
राज
वार्ता
More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image