Friday, Mar 29 2024 | Time 16:31 Hrs(IST)
image
खेल


इंग्लैंड ने टॉस जीता पहले बल्लेबाजी का फैसला

लंदन, 07 सितंबर (वार्ता) भारत के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज़ में 3-1 की अपराजेय बढ़त बना चुकी इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट ने शुक्रवार से यहां ओवल में शुरू हो रहे पांचवें और अंतिम क्रिकेट टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।
विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम सीरीज़ गंवाने के बाद आखिरी मैच में जीत के साथ हार के अंतर को कम करने का प्रयास करेगी। कप्तान ने मैच में दो बदलाव किये हैं जिसमें 24 साल के हनुमा विहारी को ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की जगह शामिल कर टेस्ट पदार्पण का मौका दिया गया है जबकि रविचंद्रन अश्विन को बाहर किया गया है और उनकी जगह रवींद्र जडेजा को शामिल किया गया है।
इंग्लैंड की चौथे क्रिकेट टेस्ट की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेस्टेयर कुक का यह आखिरी टेस्ट है जो इस सीरीज़ के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं। वह इंग्लैंड के सर्वाधिक टेस्ट रन स्कोरर हैं जिन्होंने 161 टेस्टाें में 12254 रन बनाये हैं।
प्रीति
वार्ता
More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image