Tuesday, Apr 16 2024 | Time 23:55 Hrs(IST)
image
खेल


जेम्स ने कहा बेशक उनकी टीम एटीके के खिलाफ शिद्दत से जीत चाहती है लेकिन एक मैच से सीजन की पऱिभाषा नहीं लिखी जा सकती। उद्घाटन मुकाबले में केरल को भारतीय डिफेंडर अनस इडाथोडिका की कमी खलेगी क्योंकि उन पर तीन मैचों का प्रतिबंध लगा हुआ है।
ऐसे में जब अनस मैदान से बाहर हैं, तो केरल के डिफेंस की पूरी जिम्मेदारी संदेश झिंगन एंड कम्पनी पर होगी। खासतौर पर जब कालू उचे और लेंजारोते का आक्रमण काफी तेज और खतरनाक होता है। इन दोनों को गोल का माहौल बनाने और उसे सफलतापूर्वक अंजाम तक पहुंचाने के लिए जाना जाता है।
केरल के पास अपने प्लान हैं। जेम्स चाहते होंगे कि मातेज पोपलातनिक और स्लाविसा स्टोजानोविक जितनी जल्दी हो सके, लीग में खुद को ढाल लें। इससे केरल को अग्रिम पंक्ति में मजबूती मिलेगी। बीते सीजन में केरल को इस विभाग में अच्छे खिलाड़ियों की कमी खली थी।
उगांडा के स्टार केजीरोन किजितो और घाना के विंगर करेज पेकुसन से उम्मीद की जा रही है कि ये स्ट्राइर्स को भरपूर सहयोग देंगे। जेम्स ने कहा, “यह बहाली जरूरी थी। हमें अच्छे खिलाड़ियों की जरूरत थी, जो टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर सकें। प्री-सीजन टूर में इन दोनों के बीच का तालमेल काफी अच्छा था।”
दोनों टीमों के पास कई अच्छे खिलाड़ी हैं। ऐसे में यह उम्मीद है कि इस मैच का परिणाम जरूर निकलेगा क्योंकि कोच्चि में खेले गए बीते सीजन के उद्घाटन मुकाबले में दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ गोल नहीं कर सकी थीं।
राज
वार्ता
More News
यूनान में पेरिस खेलों के लिए प्रज्वलित की गई ओलंपिक मशाल

यूनान में पेरिस खेलों के लिए प्रज्वलित की गई ओलंपिक मशाल

16 Apr 2024 | 11:15 PM

प्राचीन ओलंपिया 16 अप्रैल (वार्ता) अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के अध्यक्ष थॉमस बाख और अन्य आईओसी उच्च अधिकारियों ने मंगलवार को ग्रीस के प्राचीन ओलंपिया में पेरिस ओलंपिक 2024 के लिए मशाल प्रज्ज्वलन समारोह के दौरान विश्व शांति का आह्वान किया।

see more..
दीपिका सोरेंग हॉकी इंडिया असुंता लाकड़ा पुरस्कार से सम्मानित

दीपिका सोरेंग हॉकी इंडिया असुंता लाकड़ा पुरस्कार से सम्मानित

16 Apr 2024 | 11:05 PM

नयी दिल्ली, 16 अप्रैल (वार्ता) हॉकी इंडिया ने भारतीय महिला हॉकी टीम की फारवर्ड दीपिका सोरेंग वर्ष के उभरते खिलाड़ी के लिए प्रतिष्ठित हॉकी इंडिया असुंता लाकड़ा पुरस्कार से सम्मानित किया है।

see more..
कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 224 रनों का लक्ष्य

कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 224 रनों का लक्ष्य

16 Apr 2024 | 9:42 PM

कोलकाता 16 अप्रैल (वार्ता) सुनील नारायण 109 रनों की तूफानी शतकीय पारी की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 31वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 224 रनों का लक्ष्य दिया हैं।

see more..
image